×

Mukesh Kumar: शादी के लिए मुकेश कुमार ने छोड़ा भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का तीसरा मैच, बीसीसीआई ने दीपक चाहर को स्क्वाड में किया शामिल

IND vs AUS Mukesh Kumar: तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने बीसीसीआई से इस मुकाबले के लिए खास अनुरोध कर छुट्टी ली है, असल में उन्होंने यह छुट्टी शादी के कारण ली है

Sachin Hari Legha
Published on: 28 Nov 2023 3:30 PM GMT
Mukesh Kumar
X

Mukesh Kumar (photo. BCCI)

IND vs AUS Mukesh Kumar: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के क्रिकेट टीम के बीच इस समय पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है और टीम ने अब तक खेले गए 02 मुकाबले भी जीते हैं। तीसरा मैच हालांकि आज, 28 नवंबर 2023 को असम की राजधानी गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच में तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) नहीं खेल पा रहे हैं।

मुकेश कुमार ने मैच से ली छुट्टी

आपको बताते चलें कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने बीसीसीआई से इस मुकाबले के लिए खास अनुरोध कर छुट्टी ली है। असल में उन्होंने यह छुट्टी शादी के कारण ली है। उनकी शादी के चलते वह इस मुकाबले में भारतीय टीम की ओर से प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए। लेकिन वह चौथे मैच में टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। यह जानकारी खुद बीसीसीआई ने एक ट्वीट के माध्यम से जारी की है।

इस ट्वीट में बीसीसीआई की ओर से लिखा गया कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया। मुकेश की शादी हो रही है और उसे शादी के उत्सव के दौरान छुट्टी मिल गई है। वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल होंगे।

सीरीज के दौरान दीपक चाहर की एंट्री

गौरतलाप है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की इस T20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर को बीसीसीआई ने भारतीय टीम स्क्वाड में जगह दे दी है। अब दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि उन्हें भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी अथवा नहीं इसको लेकर अभी भी संदेह: बना हुआ है। लेकिन, टीम इंडिया का प्रदर्शन इस सीरीज में काफी लाजवाब रहा है और सभी क्रिकेट दिग्गज भी इस युवा टीम की तारीफ कर रहे हैं।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story