×

IND vs AUS T-20 Series: चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया से जुड़ेगा ये स्टार खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया की टीम में बढ़ जाएगा खौफ

IND vs AUS T-20 Series: 5 मैचों की इस टी-20 सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है। जिसके बाद अब चौथे मैच में एक रोमांचक मैच की उम्मीद की जा रही है।

Kalpesh Kalal
Published on: 30 Nov 2023 4:17 AM GMT
Team India
X

IND vs AUS (Source_Social Media)

IND vs AUS T-20 Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद 5 मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हुआ। जिसका कारवां अब चौथे टी-20 मैच तक जा पहुंचा है। दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का चौथा टी-20 मैच शुक्रवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेड़ियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के साथ एक स्टार खिलाड़ी जुड़ने जा रहा है, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम चिंतित हो सकती है।

चौथे टी-20 मैच में श्रेयस अय्यर कर रहे हैं वापसी

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस सीरीज के तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था, जिससे सीरीज 2-1 की स्कोर लाइन पर आ चुकी है, लेकिन चौथे टी-20 मैच में भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है, जिसमें टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं। अय्यर की वापसी के साथ ही भारतीय बल्लेबाजी क्रम मजबूत हो जाएगा।

श्रेयस अय्यर वापसी के साथ ही होंगे टीम के उपकप्तान

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के बाद टीम इंडिया के कईं सीनियर खिलाड़ी आराम कर रहे हैं, जिसमें श्रेयस अय्यर को भी आराम दिया गया था। अय्यर को इस टी-20 सीरीज के अंतिम 2 मैचों में स्क्वॉड में शामिल किया गया था। जो अब इन अंतिम 2 मैचों के लिए टीम के साथ होने वाले हैं। उनकी वापसी के साथ ही ये भी तय है कि वो प्लेइंग-11 में खेलने नजर आएंगे, तो साथ ही टीम के उपकप्तानी भी करते दिखेंगे।

अय्यर की वापसी पर तिलक वर्मा को प्लेइंग-11 से किया जा सकता है बाहर

श्रेयस अय्यर की वापसी से भारतीय टीम को मजबूती मिलेगी। जिसमें बल्लेबाजी क्रम में और भी ज्यादा गहरायी नजर आने वाली है। अय्यर के टीम में लौटने पर भारत की प्लेइंग-11 में भी बदलाव देखने को मिलेगा, जिसमें युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का बाहर होना तय है। इसके अलावा बाकी बल्लेबाजों मे से किसी के भी बाहर होने की बहुत ही कम संभावना है, ऐसे में तिलक वर्मा को ही प्लेइंग-11 से बाहर बैठाया जा सकता है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story