×

Rohit Sharma Injury: कैच पकड़ने के चक्कर में रोहित शर्मा को लगी चोट, एक्सरे के लिए भेजा गया अस्पताल

IND vs BAN 2nd ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है। दोनों टीमें ढाका के इस मैदान पर एक बार फिर आज आमने-सामने हो रही है। दूसरे वनडे में भी बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीता है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 7 Dec 2022 7:12 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2022 7:23 AM GMT)
IND vs BAN 2nd ODI
X

IND vs BAN 2nd ODI

IND vs BAN 2nd ODI Live: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला ढाका में खेला जा रहा है। दोनों टीमें ढाका के इस मैदान पर एक बार फिर आज आमने-सामने हो रही है। दूसरे वनडे में भी बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीता है। लेकिन इस बार उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। लेकिन इस मैच के दूसरे ही ओवर में टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया। कप्तान रोहित शर्मा दूसरे ओवर में मोहम्मद सिराज की गेंद पर एनामुल हक़ का स्लिप में कैच लेने के चक्कर में चोटिल हो गए। उनके हाथ में तेज़ दर्द होने लगा, जिसके बाद उन्हें बीच मैच में एक्सरे के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

रोहित शर्मा को भेजा अस्पताल:

बता दें स्लिप में कैच पकड़ने के चक्कर में रोहित शर्मा चोट लगवा बैठे। उसके बाद उन्हें काफी पीड़ा महसूस हो रही थी। मेडिकल टीम की जांच के बाद उन्हें एक्सरे के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। अभी इस मैच में उनके खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। जब वह मैदान से बाहर जा रहे थे तो उनके हाथ से खून टपक रहा था। बता दें रोहित शर्मा गेंद का सही अंदाज़ा नहीं लगा पाए और उन्होंने ये कैच भी छोड़ दिया। अब देखना होगा कि उनकी ये चोट कितनी गंभीर है। टीम इंडिया के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है।

बांग्लादेश की दूसरे वनडे में खस्ता हालत:

दूसरे वनडे में भी बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीता है। लेकिन इस बार उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया है। इस मैच में बांग्लादेश एक बदलाव के साथ उतरी है। दूसरे वनडे मैच में मेजबान बांग्लादेश संकट में नज़र आ रही है। टीम इंडिया के गेंदबाज़ों ने बांग्लादेशी गेंदबाज़ों पर कहर बरपाया है। पहले मोहम्मद सिराज ने दो सफलता हासिल की। उसके बाद अपनी रफ़्तार से उमरान मलिक ने नजमुल सन्तो को क्लीन बोल्ड कर दिया। इस मैच में नजमुल अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे। लेकिन 21 रनों के निजी स्कोर पर वो उमरान का शिकार बन गए।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story