TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IND VS BAN 2nd Test Live Update: आज भारत-बांग्लादेश में मुकाबला, देखें लाइव स्कोर और मैच से जुड़े अपडेट्स

IND VS BAN 2nd Test Match Live Update: भारत और बांग्लादेश के बीच आज से दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 Sep 2024 3:21 AM GMT (Updated on: 27 Sep 2024 4:42 AM GMT)
Ind vs ban, Ind vs ban Test, Cricket, Sports
X

Ind vs ban, Ind vs ban Test, Cricket, Sports

IND VS BAN 2nd Test Match Live Update: भारत और बांग्लादेश के बीच आज से दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला गया था। जिसे टीम इंडिया ने 280 रनों से जीता था। पहले मुकाबले में भारतीय खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया। अश्विन ने शतक के साथ साथ गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। अश्विन के अलावा पहले मुकाबले में रविन्द्र जडेजा, ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।


भारत जहां इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वहीं बांग्लादेश इस मैच को जीतकर बराबरी करने की कोशिश में रहेगा। कानपुर टेस्ट मैच पर बारिश का साया है। रातभर बारिश होने के कारण टॉस लेट से होगा। जिसके कारण मैच तय समय पर नहीं हो पाएगा। 9.30 बजे मैदान का मुआयना होगा। मैदान गीला होने के कारण टॉस 10 बजे होगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया ज्यादा स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम में प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story