TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IND vs BAN 2nd Test Weather: खेल शुरू होने में देरी,12 बजे अंपायर्स करेंगे निरीक्षण

IND vs BAN 2nd Test Weather Update: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट कानपुर में खेला जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Sep 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 4:51 AM GMT)
IND vs BAN 2nd Test Weather Update, Ind vs ban 2nd Test live score, Ind vs ban, Cricket, Sports
X

IND vs BAN 2nd Test Weather Update, Ind vs ban 2nd Test live score, Ind vs ban, Cricket, Sports 

IND vs BAN 2nd Test Weather- भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट कानपुर में खेला जा रहा है। हालांकि, इस मैच पर बारिश का साया पहले दिन से ही बना हुआ है। इस मुकाबले को शुरू हुए दो दिन हो गया है, लेकिन अभी तक सिर्फ 35 ओवर का ही खेल हो सका है। जिसका कारण है कानपुर का खराब मौसम रहा है।

Ind vs Ban 2nd Test 3 Day: मैच में देरी

Ind vs Ban 2nd Test के तीसरे दिन गीली पिच के कारण मैच में देरी होगी। अंपायर्स ने10 बजे मैदान का निरीक्षण किया। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी समय से खेल शुरू नहीं हो पाया है। ऐसे में यह माना जा रहा है पहले सेशन के बाद खेल शुरू हो सकता है। हालांकि, मैदान पर से कवर को हटा चुका है, लेकिन उम्मीद है कि आज खेल हो सकता है। हालांकि, अब 12 बजे अंपायर्स मैदान का निरीक्षण करेंगे।

Ind vs Ban 2nd Test के तीसरे दिन भी बारिश का साया

बता दें कि, दूसरे टेस्ट के पहले दिन ही बारिश के कारण टॉस देरी से हुआ, वहीं दिन का अंत समय से पहले खराब रोशनी के चलते भी करना पड़ा। भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन बारिश के चलते एक गेंद का भी खेल नहीं हो सका। हालांकि, कानपुर में आज बारिश होने के 59 प्रतिशत चांसेस है। अच्छी बात ये है कि, पहले दो दिन के मुकाबले आज बारिश के पूर्वानुमान काफी कम है। लेकिन पिछले दो दिन हुई बारिश ने मैदान को काफी नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि तीसरे दिन का खेल तय समय से थोड़ी देरी से शुरू हो सकता है। अगर मौसम साफ रहा एयर मैदान गीला ना हो तो मैच अपने निर्धारित समय सुबह 9:30 बजे शुरू हो सकता है।

बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ इस मुकाबले में टीम इंडिया इस वक्त काफी मजबूत सी स्थिति में बनी हुई है। दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने 107 रन पर अपने तीन विकेट खो दिए हैं। भारत की ओर से अब तक सबसे अच्छी आकाश दीप सिंह ने की। आकाश दीप ने इस मुकाबले में अब तक दो विकेट और आर अश्विन ने एक विकेट झटका है। दूसरी ओर वहीं इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम अपने नाम कर चुका है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story