Ind vs Ban Update: टीम इंडिया से कटेगा Shubman Gill का पत्ता

Shubman Gill Ind vs Ban 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 Sep 2024 10:15 AM GMT
Ind vs ban, Sports, Cricket, Ind vs ban T20
X

Ind vs ban, Sports, Cricket, Ind vs ban T20

Shubman Gill Ind vs Ban 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी, जिसमें शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है। ये सीरीज 6 अक्तूबर से शुरू होगा। गिल को इस सीरीज से ब्रेक मिल सकता है।

Shubman Gill को मिल सकता है ब्रेक

कुछ रिपोर्ट की मानें तो, वर्कलोड मैनेजमेंट को ध्यान में रखते हुए शुभमन गिल को आराम दिया जा सकता है। दरअसल गिल काफी लंबे से लगातार खेल रहे हैं। सिर्फ गिल को ही नहीं जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को भी ब्रेक मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि, शुभमन गिल जिम्बाब्वे दौरे के बाद श्रीलंका दौरे पर गए थे। इसके बाद गिल दिलीप ट्रॉफी 2024 में भी खेलते हुए नजर आए और अब टेस्ट सीरीज में खेलेंगे। ऐसे में BCCI का मैनेजमेंट गिल को ब्रेक दे सकता है। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज और टेस्ट मैच खेलने वाली है। ऐसे में टीम के अहम खिलाड़ियों का फिट रहना बेहद जरूरी है। गिल का प्रदर्शन भी टीम इंडिया के लिए काफी बेहतरीन रहा है।


दरअसल अगर खिलाड़ियों को आराम नहीं मिलता तो इंजरी का खतरा बना रहता है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई कुछ प्लेयर्स को ब्रेक देने को लेकर विचार विमर्श कर रही है। बता दें कि, रोहित और विराट टी20 विश्व कप के बाद श्रीलंका दौरे पर गए थे लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं थे। भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में 6 अक्टूबर को खेला जाना है। इसके बाद दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा। वहीं तीसरा मैच दोनों तो के बीच हैदराबाद में 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। फैंस इन सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story