×

एशिया कप : भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

Rishi
Published on: 21 Sep 2018 11:12 AM GMT
एशिया कप : भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला
X

दुबई : भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 दौर के मुकाबले में यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने अपने पहले मैच में हांगकांग को मात दी थी तो वहीं अगले मैच में पाकिस्तान को हराया था। बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में श्रीलंका को शिकस्त दी थी लेकिन अगले मुकाबले में उन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा।

ये भी देखें : एशिया कप : भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान का 162 रनों पर बांध दिया बिस्तर

पाकिस्तान के खिलाफ हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को चोट लग गई थी जिसकी वजह से इस मैच में रवींद्र जडेजा का मौका दिया गया है। बांग्लादेश ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। मोमिनुल हक और अबु हैदर कह जगह मुश्फिकुर रहीम और मुस्ताफिजुर रहमान को टीम में जगह दी गई है।

टीमें :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।

बांग्लादेश : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), लिटन दास, नजमुल हुसैन, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, मोसादिक हुसैन, मेहदी हसन, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story