×

Ind vs Eng: टीम इंडिया की करारी हार पर सुनिल गावस्कर का फूटा गुस्सा, कहा- एक घंटे में 8 विकेट गिरना कल्‍पना से परे

Ind vs Eng: हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड टीम से 75 रनों से हारे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनिल गावस्कर ने जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 29 Aug 2021 2:00 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2021 2:01 AM GMT)
India vs England
X

सुनील गावस्कर-विराट कोहली (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Ind vs Eng: हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड (Yorkshire Cricket Ground) में इंग्लैंड टीम से 75 रनों से हारे भारतीय टीम को आलोचनों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुनिल गावस्कर (Sunil Gavaskar) कैप्टन कोहली पर जमकर बरसे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच (India vs England 3rd Test) में भारतीय टीम की शर्मनामक हार के बाद पूर्व बल्लेबाज सुनिल गावस्कर (Sunil Gavaskar) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम ने लार्ड्स के मैदान में शानदार प्रदर्शन करके सीरीज में 1-0 से आगे रही, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच में टीम के टॉप खिलाड़ी इस खेल में फेल हुए तो लगा कि टीम अब ज्यादा समय तक क्रिज पर नहीं टिक नहीं पाएंगी। लेकिन 54 मिनट पर भारत का 8 विकेट गिरना मेरी समझ से बाहर था।

कप्तान कोहली से नाराज हुए सुनिल गावस्कर

वहीं इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान कोहली पर सुनिल गावस्कर का जमकर गुस्सा फूटा है। उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर नाराजगी जताते हुए कहा, "ये बात समझना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है की टीम इंडिया मात्र एक घंटे में ही अपने आठ विकेट खो दिए।" उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय टीम को चौथे टेस्ट मैच में एक एक्स्ट्रा बल्लेबाज रखने के बारे में विचार करना चाहिए।

गावस्कर ने छठवें नम्बर के खिलाड़ी की ओर किया ये इशारा

चौथे टेस्ट मैच के बारे में चर्चा करते हुए सुनिल गावस्कर ने कहा, "चौथे टेस्ट मैच में इन्हें विचार करना होगा कि क्या वे इसी लाइन-अप के साथ अगले मुकाबले के उतरेंगे या कुछ बदलाव करेंगे। उन्हें इस बात पर भी विचार करना होगा कि क्या उनके लिए पांच गेंदबाज सही है या फिर उन्हें एक एक्स्ट्रा बल्लेबाज रखना चाहिए।" गावस्कर ने अपने इस बयान से भारतीय टीम को छठवें नम्बर के बल्लेबाज को बदलने का संकेत दिया है। बता दें कि तीसरे टेस्ट मैच में इस पायदान पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) है, जिनका प्रदर्शन इस मुकाबले में काफी निराशाजनक था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story