×

Ind vs Eng 4th Test 2021: जेम्स एंडरसन की ये तस्वीरें कर देगी आपको भी भावुक, फैंस ने जज्बे को देख किया Hat's off

Ind vs Eng 4th Test 2021: सोशल मीडिया पर इग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की कुछ फोटो वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में एंडरसन के घुटने से खून बहता हुआ नजर आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 3 Sep 2021 10:08 AM GMT
James Anderson Bleeding Knee
X

जेम्स एंडरसन (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Ind vs Eng 4th Test 2021: ओवल में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच (India vs England 4th Test Match) का मुकाबला शुरू हो गया है। चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान जेम्स एंडरसन (James Anderson) कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए। शायद इसके पीछे की वजह उनके घुटने में लगी चोट थी।

दरअसल सोशल मीडिया पर जेम्स एंडरसन की एक फोटो वायरल (James Anderson Viral Photos) हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस (James Anderson Fans) भावुक हो उठे। वायरल हो रहे इस फोटो में नजर आ रहा है कि एंडरसन के घुटने से खून बह (James Anderson Bleeding Knee) रहा है। उनके ट्राउजर पर बहे हुए खून का दाग साफ नजर आ रहा है। हालांकि ये अब तक साफ नहीं हो पाया है कि एंडरसन को ये चोट कब और कैसे लगी।

मिली जानकारी के अनुसार, ये तस्वीर 42वें ओवर के दौरान ली गई है। इस ओवर के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) बल्लेबाजी कर रहे थे। चोटिल होने के बावजूद एंडरसन बॉलिंग करते हुए नजर आए और उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

एक यूजर ने एंडरसन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जेम्स एंडरसन की पैंट से खून निकला, लेकिन वह अभी भी गेंदबाजी कर रहा है।"

जेम्स एंडरसन के पैरों से खून बह रहा है।

जेम्स एंडरसन को सलाम

जेम्स एंडरसन अपने डेडिकेशन से सभी को प्रेरित कर रहे हैं।

बीते गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच खेला गया । लंदन के ओवल में इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। इग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 191 रनों पर ही रोक दिया। साथ ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के फैसले को अंग्रेज गेंदबाजों ने सही साबित कर दिया। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 53 रन बनाए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story