×

Ind vs Eng 4th Test Match: इंग्लैंड टीम को मिली मजबूती, इन खतरनाक खिलाड़ियों की वापसी, बटलर हुए बाहर

Ind vs Eng 4th Test Match: टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम को लेकर एलान कर दिया है। चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम के खेमे में कुछ खतरनाक खिलाड़ी वापसी करेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 30 Aug 2021 1:50 AM GMT
Ind vs Eng
X

इंग्लैंड टीम (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Ind vs Eng 4th Test Match: टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम को लेकर एलान कर दिया है। चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम (England Team) के खेमे में कुछ खतरनाक खिलाड़ी वापसी करेंगे। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) इस मुकाबले में हिस्सा नहीं लेंगे।

जानकारी के मुताबिक, ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) और मार्क वुड (Mark Wood) चौथे टेस्ट मैच में कमबैक करेंगे। वहीं जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी के साथ रहेंगे, जिसके कारण वे चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। इसकी जानकारी इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने दी है।

क्रिस सिल्वरवुड ने बीते रविवार को चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) अब पूरी तरह से फीट हो गए है इसलिए उन्हें अब चौथे टेस्ट मैच में शामिल किया जा रहा है। साकिब महमूद की जगह अब क्रिस वोक्स चौथे टेस्ट मैच में खेलेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के दौरान इंग्लैंड टीम के धुरधंर खिलाड़ी और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) को एड़ी में चोट लगी थी, जिसके कारण वे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाए थे। वहीं जुलाई से ही वे क्रिकेट से दूर थे, लेकिन अब फिट होने के बाद उन्हें भारत के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में शामिल किया गया है।

क्रिस वोक्स-मार्क वुड-सैम बिलिंग्स (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

वहीं चौथे टेस्ट मैच में मार्क वुड की भी वापसी हुई है। मार्क वुड दूसरे टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। उन्हें दाहिने कंधे पर चोट लगी थी। चोट सही होने के बाद उन्हें फिर से इंग्लैंड टीम में शामिल कर लिया गया है। इसके अलावा जोस बटलर की जगह सैम बिलिंग्स (Sam Billings) को शामिल किया गया।

चौथे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम

जो रूट (कप्तान)

मोईन अली

एंडरसन

बेयरस्टो

बिलिंग्स

रोरी बर्न्स

सैम कुरेन

हमीद

डैन लॉरेंस

मालन

ओवरटन

ओली पोप

ओली रॉबिन्सन

क्रिस वोक्स

मार्क वुड

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story