×

Ind vs Eng 4th Test: विरेंद्र सहवाग के इस पोस्ट ने की टीम इंडिया के आलोचकों की बोलती बंद, कहा- रोना बंद करिए

Ind vs Eng 4th Test: ओवल टेस्ट में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद भारत के दिग्गज बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 7 Sep 2021 3:17 AM GMT
Virender Sehwag Tweets
X

नरेंद्र मोदी- विरेंद्र सहवाग (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Ind vs Eng 4th Test: इंग्लैंड के खिलाफ ओवल (Oval Test) में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है। चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 157 रनों ने बड़ी मात दी और 50 सालों के बाद ओवल के मैदान में जीत दर्ज की। इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की है और टीम इंडिया (Team India) की आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है।

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक पोस्ट (Virender Sehwag Tweets) शेयर किया है। इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने टीम इंडिया के आलोचकों की बोलती बंद कर दी है। इस पोस्ट में सहवाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की एक फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, "टीम इंडिया ने उन सभी लोगों को जवाब दिया है, जिन्होंने सोचा था कि टीम इंडिया केवल भारत में टर्निंग ट्रैक पर जीत सकती है। ऐसे लोग टीम को राइट ऑफ करने के लिए भी तैयार थे।"

वहीं सहवाग ने जो पीएम मोदी की तस्वीर शेयर की है, उस तस्वीर पर लिखा है, "आप लोग रोना बंद कीजिए।" सहवाग के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे है और खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यूजर्स रिएक्शन्स

आप लोग रोना बंद करिए


क्रिकेट में टीम इंडिया को कभी कम मत समझो

Winning Moment

सुपर मैन

शार्दुल का मतलब शेर

टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़त बनाई

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का चौथा टेस्ट मैच लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला गया। सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की है। भारत ने इंग्लैंड टीम को 157 रनों को हराया । इसके साथ ही टीम इंडिया ने 50 सालों बाद ओवल स्टेडियम ने जीत दर्ज की है। और टीम इंडिया ने सीरीज पर अजेय बढ़त 2-1 की बना ली है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story