×

IND vs ENG: इस खिलाड़ी का सपना हुआ पूरा, टेस्ट मैच में किया डेब्यू

इस साल टेस्ट मैच में भारतीय टीम में चार क्रिकेटरों को डेब्यू करने का मौका मिला है। अक्षर पटेल (Akshar Patel) इस साल के चौथे डेब्यू करने वाले क्रिकेटर बने हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान (Virat Kohli) ने अक्षर पटेल (Akshar Patel) को टेस्ट मैच का कैप दिया।

Chitra Singh
Published on: 13 Feb 2021 6:55 AM GMT
IND vs ENG: इस खिलाड़ी का सपना हुआ पूरा, टेस्ट मैच में किया डेब्यू
X
IND vs ENG: इस खिलाड़ी का सपना हुआ पूरा, टेस्ट मैच में किया डेब्यू

नई दिल्ली: चेन्नई में आज भारत-इंग्लैंड का दूसरा टेस्ट सीरीज शुरू हो चुका है। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की ओर अक्षर पटेल (Akshar Patel) को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए मौका मिला है। बता दें कि अक्षर पटेल (Akshar Patel) गेंदबाजी में ऑलराउंडर हैं।

302वें क्रिकेटर बने अक्षर पटेल

अक्षर पटेल (Akshar Patel) का यह था कि वे भारतीय टीम की ओर से टेस्ट मैच में खेले। उनका ये सपना आज पूरा हुआ है। आज उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला है। बता दें कि भारतीय टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले अक्षर पटेल (Akshar Patel) 302वें क्रिकेटर है।

चौथे डेब्यू क्रिकेटर बने अक्षर

इस साल टेस्ट मैच में भारतीय टीम में चार क्रिकेटरों को डेब्यू करने का मौका मिला है। अक्षर पटेल (Akshar Patel) इस साल के चौथे डेब्यू करने वाले क्रिकेटर बने हैं। वहीं भारतीय टीम के कप्तान (Virat Kohli) ने अक्षर पटेल (Akshar Patel) को टेस्ट मैच का कैप दिया। बता दें कि इसी साल नवदीप सैनी (Navdeep saini), टी नटराजन (T. Natarajan) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington beautiful) को भी टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका मिला है।



अक्षर की क्रिकेट में एंट्री

बता दें कि अक्षर पटेल (Akshar Patel)गुजरात की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने आईपीएल 2014 (IPL-2014) में अक्षर ने जबरदस्त पारी खेली थी। आईपीएल 2014 (IPL-2014) में अक्षर को इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट (Emerging player of the tournament) का खिताब मिला था। इसी साल (2014) अक्षर भारतीय टीम की ओर से वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला था। जानकारी के अनुसार, आईपीएल (IPL) के बाद अक्षर पटेल (Akshar Patel) को बांग्लादेश में भारतीय टीम की ओर से वनडे खेला था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story