×

Team India में मायूसी: इंग्लैण्ड के खिलाफ नहीं खेलेगा ये क्रिकेटर, जानें वजह

क्रिकबज (Cricbuzz) की रिपोर्ट में बताया गया है, “रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की रिकवरी उम्मीद से ज्यादा समय ले रही है और "कोई मौका नहीं" है वह टेस्ट के लिए फिट होगा।”

Chitra Singh
Published on: 11 Feb 2021 5:26 AM GMT
Team India में मायूसी: इंग्लैण्ड के खिलाफ नहीं खेलेगा ये क्रिकेटर, जानें वजह
X
Team India में मायूसी: इंग्लैण्ड के खिलाफ नहीं खेलेगा ये क्रिकेटर, जानें वजह

नई दिल्ली: भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। खबर है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चार मैचों की श्रृंखला में भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आने वाले दिन मैचों में अपना प्रदर्शन नहीं दिखा पाएगें। बता दें कि सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी करते वक्त जडेजा का अंगूठा डिस्लोकेटेड हो गया था, जिसके कारण वे ब्रिस्टेन में खेले जा रहे है मैच से बाहर थे।

जडेजा को ठीक होने में लगेगा वक्त

अंगूठे में चोट लगने के कारण रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) स्वदेश लौट आए थे, जहां उन्हें बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में भेजा गया। उम्मीद जताई जा रही थी कि भारत और इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज के लास्ट दो मैचों में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बिल्कुल फिट हो जाएगें, लेकिन ताजा खबर के मुताबिक, उन्हें ठीक होने में अभी और वक्त लग सकता है।

"कोई मौका नहीं"

वहीं क्रिकबज (Cricbuzz) की रिपोर्ट में बताया गया है, “रवींद्र जडेजा की रिकवरी उम्मीद से ज्यादा समय ले रही है और "कोई मौका नहीं" है वह टेस्ट के लिए फिट होगा।” वहीं यह खबर आई है कि दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में कुछ बदलाव भी होने वाले है। माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाए टेस्ट सीरीज में बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें इस सीरीज से बाहर कर दिया जाएगा। इस खबर पर पुष्टि शुक्रवार को हो जाएगी कि नदीम मैच में रहेगें या बाहर होगें।



नदीम ने दिए 59 ओवरों में 233 रन

बताते चलें कि मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बताया, “नदीम और सुंदर मैच में जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन द्वारा बनाए गए दबाव को बरकरार नहीं रख सके।” हालांकि नदीम ने भले ही टीम को 4 विकेट दिलवाए, लेकिन उन्होंने दो पारियों में 59 ओवरों में इंग्लैंड को 233 रन दे चुके थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story