×

Ben Duckett: बेन डकेट की विवादित टिप्पणी का रोहित शर्मा ने दिया करारा जवाब, हुई अंग्रेजों की बोलती बंद!

Ben Duckett Rohit Sharma: भारत के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट को हाल ही में करारा जवाब दिया बेन डकेट ने इससे पहले एक विवादित बयान दिया था

Sachin Hari Legha
Published on: 6 March 2024 11:09 AM GMT
Ben Duckett Rohit Sharma
X

Ben Duckett Rohit Sharma (photo. Social Media)

Ben Duckett Rohit Sharma: भारत के टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट को हाल ही में करारा जवाब दिया। बेन डकेट ने इससे पहले एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि भारत के यशस्वी जायसवाल ने 'बज़बॉल' के प्रभाव के कारण टेस्ट क्रिकेट में आक्रामक बल्लेबाजी शैली अपनाई है। बुधवार (6 मार्च 2024) को भारत बनाम इंग्लैंड आखरी टेस्ट मैच से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि डकेट ने टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत की आक्रामक बल्लेबाजी नहीं देखी होगी।

बेन डकेट ने दिया विवादित बयान!

आपको बताते चलें कि 5 मैचों की टेस्ट सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट ने जायसवाल के दोहरे शतक के बाद टिप्पणी की थी कि श्रृंखला में युवा बल्लेबाज की आक्रामक शैली के लिए 'बज़बॉल' कुछ श्रेय का हकदार है। उन्होंने कहा, “जब आप विपक्षी खिलाड़ियों को आक्रामक अवतार में खेलते हुए देखते हैं, तो लगभग ऐसा लगता है कि हमें कुछ श्रेय लेना चाहिए कि वे अन्य लोगों के टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके से अलग खेल रहे हैं। हमने इसे गर्मियों में देखा और यह देखना काफी रोमांचक है कि अन्य खिलाड़ी और अन्य टीमें भी उस आक्रामक शैली की क्रिकेट खेल रही हैं।”

वहीं पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी बेन डकेट पर कटाक्ष करने से पीछे नहीं हटे। द इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से रोहित ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "ऋषभ पंत नाम का एक लड़का था, शायद डकेट ने उसे बल्लेबाजी करते नहीं देखा होगा।" रोहित के इस बयान के बाद हंगामा कुछ हद तक और बढ़ चुका है। फैंस भी अब इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे ‘बाज़बॉल’ को हल्का कर दिया। जी हाँ, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान ने कहा, “ईमानदारी से कहूँ तो मुझे नहीं पता कि बाज़बॉल का मतलब क्या है। चाहे यह हड़ताल हो, मुझे नहीं पता कि इन शब्दों का क्या मतलब है। पिछली सीरीज में जब वे यहां थे। तो उन्होंने बेहतर क्रिकेट खेला था। यहां शतक बनाने वाले केवल दो अथवा तीन बल्लेबाजों को श्रेय जाता है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story