×

IND vs ENG: पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी की बड़ी भविष्यवाणी, इंग्लैंड टीम करेगी 5-0 से टीम इंडिया का वाइटवॉश

IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मिली जीत के बाद पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी खुश, कर दी इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में 5-0 से जीत की भविष्यवाणी

Kalpesh Kalal
Published on: 30 Jan 2024 5:28 AM GMT
IND vs ENG
X

IND vs ENG (Source_Social Media)

IND vs ENG: वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे मजबूत और सितारों से भरी भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच में मात देकर हैरान कर दिया। भारत की सरजमीं पर दोनों ही टीमों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए भारत को 28 रनों से रोमांचक अंदाज में हराने के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी की टेस्ट सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट टीम को स्पिन ट्रेक पर मात देना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं है, लेकिन जिस अंदाज में इंग्लैंड ने भारत का सामना किया और उन्हें स्पिन जाल में फंसाया है, उसके बाद तो अंग्रेजों के हौंसलें बुलंद हो गए हैं। अब इंग्लैंड की टीम ही नहीं बल्कि उनके पूर्व दिग्गजों का भी अपनी टीम पर भरोसा बढ़ गया है, तभी तो एक पूर्व दिग्गज इंग्लिश खिलाड़ी ने इस टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की 5-0 से जीत होने की भविष्यवाणी कर दी है।

इंग्लैंड सीरीज में कर सकती है 5-0 से वाइटवॉश- मोंटी पानेसर

इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मोंटी पानेसर ने कहा कि, ''अगर ओली पोप और टॉम हार्टली अपने अच्छे परफॉर्मेंस को जारी रखते हैं तो वाइटवॉश हो सकता है। इंग्लैंड को 5-0 से जीत मिल सकती है। लेकिन यह ओली पोप और टॉम हार्टली के खेल पर ही निर्भर करेगा। हैदराबाद टेस्ट में बहुत बड़ी जीत है। हर कोई सोच रहा था कि इंग्लैंड हार जाएगी। लेकिन पोप ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।“

क्या मोंटी पानेसर की भविष्यवाणी होगी सही साबित?

इंग्लैंड की टीम को इस टेस्ट सीरीज में भारत के मुकाबले काफी कमजोर माना जा रहा था, ऐसे में हर किसी ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ये बात की थी कि यहां भारतीय टीम इंग्लैंड के बैजबॉल स्टाइल का गेम बजा देगा और इंग्लैंड को करारी शिकस्त देगा, लेकिन यहां मामला पूरी तरह से उलट दिया और इंग्लैंड ने भारत को पहले टेस्ट मैच में हराकर पूरी की बाजी पलट कर रख दी है। अब मोंटी पानेसर की भविष्यवाणी कहां तक सही होती है और इंग्लैंड की टीम पहले टेस्ट मैच की जीत के बाद भारत को क्या वो अगले 4 टेस्ट मैचों में मात दे पाती है या नहीं ये तो वक्त बताएगा, लेकिन फिलहाल इंग्लैंड की टीम भारत पर मजबूत नजर आ रही है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story