TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IND vs ENG: ब्रैड हॉग ने पुजारा की जगह सुझाया इस खिलाड़ी का नाम, जानें क्या है वजह

IND vs ENG: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा- इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा की जगह युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ तीसरे नंबर पर बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 4 July 2021 2:37 AM GMT
IND vs ENG: ब्रैड हॉग ने पुजारा की जगह सुझाया इस खिलाड़ी का नाम, जानें क्या है वजह
X

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से खेली जानी है। इसके पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग से एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में पुजारा की जगह केएल राहुल को लिया जाना चाहिए..? तो हॉग ने इसका उत्तर देते हुए कहा कि पारी की शुरुआत करने वाले शॉ बेहतर विकल्प होंगे। ब्रैड हॉग का ऐसा मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा की जगह युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ तीसरे नंबर पर बेहतर विकल्प हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ट्वीट किया कि "अगर कोई पुजारा की जगह ले सकता है तो वह पृथ्वी शॉ हैं। मुझे लगता है कि पारी की शुरुआत करने की बजाय वह तीसरे नंबर पर बेहतर हैं। वह अपार प्रतिभाशाली हैं और उनका भविष्य लंबा है। वह दौरे पर टीम में नहीं हैं, लेकिन वाइल्डकार्ड के जरिए आ सकते हैं।"

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल का मुकाबला गंवा चुका है भारत

बता दें कि भारत के लिए 5 टेस्ट और 3 वनडे खेल चुके शॉ श्रीलंका में सीमित ओवरों के दौरे पर गई भारतीय टीम में हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट टीम में बदलाव के संकेत दिए थे।


पृथ्वी शॉ: फोटो- सोशल मीडिया

कोहली की नाराजगी

कोहली ने कोई नाम नहीं लिया, लेकिन इस बात पर खफा थे कि कुछ खिलाड़ियों ने रन बनाने का जज्बा नहीं दिखाया। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अहम पारियां खेलने वाले पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए शुरुआती टेस्ट में अर्धशतक जमाया, लेकिन बाद में 4 टेस्ट में नहीं चल सके। डब्ल्यूटीसी फाइनल में उन्होंने 54 गेंदों में 8 और 80 गेंदों में 15 रन बनाए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story