Kohli vs Bairstow: कोहली से झड़प के बाद बेयरस्टो का बड़ा बयान, इस कारण आया विराट को गुस्सा!

Kohli vs Bairstow: तीसरे दिन के खेल समाप्ति पर जब ब्रिटिश मीडिया ने इस मामले पर जोनी बेयरस्टो से सवाल पूछा तो उन्होंने पहले मजाकिया अंदाज़ में इसका जबाब देते हुए कहा कि ''मैंने उनको डिनर पर बुलाने से मना कर दिया था।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 4 July 2022 11:31 AM GMT
Kohli vs Bairstow: कोहली से झड़प के बाद बेयरस्टो का बड़ा बयान, इस कारण आया विराट को गुस्सा!
X

Kohli vs Bairstow: एजबेस्टन टेस्ट में भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है। पांचवें टेस्ट के पहले दिन से ही रोमांच देखने को मिल रहा है। लेकिन टेस्ट के तीसरे दिन उस समय मैदान पर गर्म माहौल हो गया जब कोहली और बेयरस्टो (Kohli vs Bairstow) आमने-सामने हो गए। दोनों के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक हुई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। लेकिन इस नोकझोंक के कुछ देर बाद दोनों (Kohli vs Bairstow) खिलाड़ी हंसते नज़र आए। इसके बाद लोगों की सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिली। हर कोई इस मामले को लेकर अपना कयास लगा रहा था। वहीं मैच खत्म होने के बाद बेयरस्टो ने इस मामले पर अपना बयान दिया और पूरी बात फैन्स के सामने रखी।

हम दोनों के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक: बेयरस्टो

तीसरे दिन के खेल समाप्ति पर जब ब्रिटिश मीडिया ने इस मामले पर जोनी बेयरस्टो से सवाल पूछा तो उन्होंने पहले मजाकिया अंदाज़ में इसका जबाब देते हुए कहा कि ''मैंने उनको डिनर पर बुलाने से मना कर दिया था।'' लेकिन बाद में मीडिया को बेयरस्टो ने गंभीरता के साथ कहा कि ''हम दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ, सबकुछ बिल्कुल ठीक है। पिछले कई सालों से हम दोनों एक-दूसरे के साथ खेल चुके है। इसके बाद बेयरस्टो ने कहा कि ''इस मामले को गंभीरता से लेने वाली कोई बात नहीं है, जल्द ही हम दोनों एक साथ डिनर करते नज़र आएंगे।

सहवाग ने ट्वीट कर कसा विराट पर तंज:

इस घटना के बाद फैन्स के साथ पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ''विराट के स्लेजिंग से पहले बेयरस्टो की स्ट्राइक रेट मात्र 21 की थी, लेकिन इस तीखी नोकझोंक के बाद बेयरस्टो ने अपनी बल्लेबाजी का गियर बदल दिया था। विराट से झड़प के बाद बेयरस्टो की स्ट्राइक रेट 150 के पार पहुंच गई। खैर ये तो वीरेंदर सहवाग की सोच थी, लेकिन बेयरस्टो ने अपनी तरफ से बयान देकर सभी को मामले से अवगत करवा दिया है।

बेयरस्टो ने इस साल बल्ले से मचाया है तहलका:

बता दें इस समय टेस्ट क्रिकेट में बेयरस्टो को रन मशीन के नाम से जाना जा रहा है। उन्होंने इस कैलेंडर ईयर में सर्वाधिक रन बनाए और उसके साथ इस साल उन्होंने अभी तक पांच शतक भी जमा दिए है। ऐसे में अब चौथी पारी में जब इंग्लैंड लक्ष्य का पीछा करने उतरेगी तो उसको सबसे ज्यादा उम्मीद बेयरस्टो से ही रहने वाली है। बेयरस्टो के अलावा रूट, कप्तान स्टोक्स और सैम ब्लिंग्स से भी काफी उम्मीदें है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story