×

IND vs ENG: इंडिया-इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट आज से, संगम नगरी में भारत की जीत के लिए की गई दुआ

Prayagraj News: संगम शहर प्रयागराज के युवा खिलाड़ी भी आज के मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि टीम इंडिया पांचवा टेस्ट मैच जरूर जीतेगी और सीरीज अपने नाम करेगी।

Syed Raza
Report Syed Raza
Published on: 1 July 2022 8:25 AM GMT
X

संगम नगरी में भारत की जीत के लिए की गयी दुआ

Prayagraj News: इंग्लैंड में सीरीज जीतने के इरादे से भारत (IND vs ENG) आज बर्मिंघम के एजबेस्ट न स्टेडियम में उतरेगा। बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी चार मैच पिछले साल खेले गए थे, लेकिन कोरोना की वजह से आखिरी मैच नहीं हो पाया था, जो अब खेला जा रहा है। इस सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 2-1 से आगे है और अब टीम इंडिया के पास इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का शानदार मौका है।

अगर यह मैच ड्रॉ भी होता है तो भारत सीरीज (IND vs ENG Test) अपने नाम करेगा। ऐसे में इंग्लैंड हर हाल में यह मैच जीतकर सीरीज ड्रॉ कराना चाहेगा। एक साल बाद हो रहे सिरीज़ के निर्णायक मैच को लेकर पूरा देश अब टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ (prayer for India's victory) कर रहा है।

संगम शहर प्रयागराज (Prayagraj News) के युवा खिलाड़ी भी आज के मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि टीम इंडिया पांचवा टेस्ट मैच जरूर जीतेगी और सीरीज अपने नाम करेगी।

2007 में इंडिया ने इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला अपने नाम की थी

आपको बता दें तकरीबन 15 साल पहले सन 2007 में टीम इंडिया ने इंग्लैंड में टेस्ट श्रृंखला अपने नाम की थी जिसके बाद कभी भी इंग्लैंड की सरजमीं पर टीम इंडिया टेस्ट श्रृंखला नहीं जीत पाई है। तो दूसरी तरफ इंग्लैंड ने हाल ही में न्यूजीलैंड को अपने घर में तीन मैच की सीरीज में क्लीव स्वीप किया है और अब इस टीम के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे है। हालांकि टीम इंडिया की कमान तेज गेंदबाज बुमराह के हाथों में ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम इंडिया चमत्कार कर पाती है या नहीं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story