×

क्रुणाल ने रचा इतिहास: डेब्यू पर पिता को याद कर हुए भावुक, हार्दिक ने लगाया गले

वनडे मैच में इंग्लैंड के खिलाफ क्रुणाल ने 2 छक्के और 6 चौके जड़ें। क्रुणाल ने केएल राहुल के साथ कमाल की साझेदारी खेलते हुए 112 रन बनाए।

Newstrack
Published on: 23 March 2021 2:15 PM GMT
क्रुणाल ने रचा इतिहास: डेब्यू पर पिता को याद कर हुए भावुक, हार्दिक ने लगाया गले
X
क्रुणाल ने रचा इतिहास: डेब्यू पर पिता को याद कर हुए भावुक, हार्दिक ने लगाया गले

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू करने वाले क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने 31 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने 26 गेंदों में 50 रन बनाकर दुनिया के सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए है। क्रुणाल ने मात्र 26 बॉल पर अर्धशतक अपना पूरा किया है। इस मौके पर कुणाल ने अपने पिता को याद भी किया।

कुणाल का कैसा रहा डेब्यू

आपको बता दें कि पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को डेब्यू करने का सुनहरा मौका मिला। इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने डेब्यू में एक नया इतिहास रच दिया है। बता दें कि इस मैच में क्रुणाल पांड्या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे और देखते-देखते क्रुणालने 26 बॉलों में अर्धशतक जड़ दिया। इस दौरान क्रुणाल ने 2 छक्के और 6 चौके जड़ें। क्रुणाल ने केएल राहुल के साथ कमाल की साझेदारी खेलते हुए 112 रन बनाया। क्रुणाल ने 31 गेंदों में कुल 58 रन जड़े।



ये भी पढ़ें... कोरोना काल में सर्दी-जुकाम फायदेमंद, रिसर्च में हुआ ये बड़ा खुलासा

पिता को किया याद

विश्व रिकॉर्ड तोड़ने के बाद क्रुणाल ने आसमान की ओर देखते हुए अपने पिता को याद किया। भावुक होते देख हार्दिक ने उन्हें संभाला। वहीं वनडे कैप देते वक्त दोनों भाई काफी भावुक हुए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। बता दें कि बीसीसीआई ने दोनों भाइयों की एक वीडियो शेयर की, जिसमें क्रुणाल को कैप दिया जा रहा है।



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story