×

Ind vs Eng: बीच मैदान पर ही फूटा Rohit Sharma का Ravindra Jadeja पर गुस्सा

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा रविंद्र जडेजा पर भड़कते हुए नजर आए।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 Feb 2024 4:37 PM GMT
Ind vs Eng: बीच मैदान पर ही फूटा Rohit Sharma का Ravindra Jadeja पर गुस्सा
X

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरुआत की लेकिन दूसरे दिन परेशानी में नजर आई। बता दें पहली पारी में टीम इंडिया ने 445 रन का स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने अपना बैजबॉल क्रिकेट जारी रखा और दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक दो विकेट खोकर 35 ओवर में 207 रन बना दिए। इस दौरान बेन डकेट ने तूफानी शतक जड़ा। जिसके बाद इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई।


रविंद्र जडेजा पर भड़के रोहित शर्मा

हालांकि, इंग्लैंड की पारी के 31वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने जो रूट के सामने दो नो बॉल फेंक दीं। जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नाराज दिखें और उन्होंने बीच मैदान पर ही जड्डू पर गुस्सा निकाला। उन्होंने स्लिप पर फील्डिंग करते हुए कहा कि, यार यह जड्डू आईपीएल में तो इतनी नो बॉल नहीं फेंकता। फिर वो चिल्लाते हैं और कहते हैं कि जड्डू समझ ये टी20 है, नो बॉल अलाउड नहीं हैं।

बता दें यह पहली बार नहीं हैं जब रवींद्र जडेजा की नो बॉल पर रोहित का रिएक्शन सामने आया हो। बल्कि रवींद्र जडेजा टेस्ट क्रिकेट में पिछले कुछ समय से नो बॉल फेंकते नजर आए हैं। इस मैच में भी जडेजा की नो बॉल पर रोहित ने रिएक्ट किया। दरअसल रवींद्र जडेजा राजकोट टेस्ट के दूसरे दिन 112 रन बनाकर आउट हुए थे लेकिन गेंदबाजी में उनका फिलहाल कुछ खास कमाल नहीं दिखा। दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक जडेजा ने 4 ओवर में 33 रन लुटा दिए। साथ ही इस दौरान दो नो बॉल भी फेंकी। बता दें रवींद्र जडेजा विशाखापट्टनम में टेस्ट मैच इंजरी के कारण नहीं खेल पाए थे। हालांकि, इस तीसरे टेस्ट मैच में इंजरी के बाद उनकी वापसी हुई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story