×

Ind vs Eng: पंत को रोहित ने मैदान में ही जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में भारतीय टीम के धुरंधर रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे है। वह वीडियो भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Chitra Singh
Published on: 15 Feb 2021 6:50 AM GMT
Ind vs Eng: पंत को रोहित ने मैदान में ही जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
X
Ind vs Eng: पंत को रोहित ने मैदान में ही जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल (photo- social media)

नई दिल्ली: चेन्नई में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच दूसरे टेस्ट का दूसरा दिन काफी शानदार रहा। इस मैच में भारतीय टीम के स्पिनरों ने गजब का प्रदर्शन किया। दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय क्रिकेटरों ने 329 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड ने पहली पारी में 134 रन ही बना पाई। इसी बीच रोहित शर्मा और ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रोहित ने पंत को मारा थप्पड़

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड को 43 रन देकर 5 विकेट चटकाए। वहीं टेस्ट मैच में डेब्यू करने का शानदार मौके का फायदा उठाते हुए अक्षर पटेल ने इंग्लैंड के 2 विकेट लिये। इस बीच भारतीय टीम के खेमे से एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर हैरत में है। बता दें कि वीडियो में भारतीय टीम के धुरंधर रोहित शर्मा ने भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को थप्पड़ जड़ते हुए दिखाई दे रहे है। वह वीडियो भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें... राज कुंद्रा ने खोले बेडरूम के राज, शिल्पा शेट्टी ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐसा रहा पंत का प्रदर्शन

बताते चलें कि चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच में विकेटकीपर ऋषभ पंत ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने पहली पारी में 77 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्कें जडें थे, जिसके बाद उन्होंने 58 रन बनाए। जबकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ पंत ने सिडनी टेस्ट में 97 रन और गाबा में 89 रन बनाए। वहीं चेन्नई में पहली पारी में पंत का प्रदर्श ठीक-ठाक रहा, लेकिन दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए और 8 रन ही बनाकर मैदान से चलते बने।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story