×

Ind vs Eng: ऋषभ पंत हुए कोरोना पाॅजिटिव, टेस्ट सीरीज पर संकट

Ind vs Eng: दोनों खिलाड़ियों में कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Sushil Shukla
Published on: 15 July 2021 8:46 AM GMT (Updated on: 15 July 2021 9:03 AM GMT)
Ind vs Eng: ऋषभ पंत हुए कोरोना पाॅजिटिव, टेस्ट सीरीज पर संकट
X

Rishabh Pant photos (social media)

Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने गई टीम इंडिया के सामने नया संकट खड़ा हो गया है। दौरे पर गए खिलाड़ियों में दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इनमे से एक खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। जबकि दूसरे प्लेयर का जल्द ही टेस्ट किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, जो भारतीय खिलाड़ी अभी भी कोरोना पॉजिटिव है वह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत है।

बताते हैं कि दोनों खिलाड़ियों में कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद उनकी कोरोना जांच कराई गई। सूत्र ने आगे कहा कि परेशान होने वाली कोई बात नहीं है, जो खिलाड़ी संक्रमित हुआ था उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद दूसरे खिलाड़ी की जांच 18 जुलाई को की जाएगी जो अभी आइसोलेट है।

कहा जा रहा है कि बाकी खिलाड़ी स्वस्थ हैं, उनकी नियमित अंतराल पर जांच होगी और नियमों का पालन कड़ाई से होगा, खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारा सर्वोपरि उद्देश्य है।

तीन हफ्ते के ब्रेक पर खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया इन दिनों तीन हफ्ते के ब्रेक पर है। इस दौरान भारत के कई खिलाड़ी ब्रिटेन की अलग-अलग जगहों पर घूमने भी गए। इसी दौरान उनके कोरोना की चपेट में आने की आशंका की जा रही है।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story