×

IND vs ENG Test: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में खाया खाना, फोटों हुई जमकर वायरल

England vs India Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाएगा, भारतीय टीम के खिलाड़ी मैच से पहले बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में खाना पहुंचे, इस दौरान विराट, श्रेयस और ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ी मौजूद थे।

Prashant Dixit
Published on: 28 Jun 2022 2:44 PM GMT (Updated on: 28 Jun 2022 2:46 PM GMT)
रेस्टोरेंट के स्टॉफ के साथ फ़ोटो खिंचवाते भारतीय टीम के खिलाड़ी
X

रेस्टोरेंट के स्टॉफ के साथ फ़ोटो खिंचवाते भारतीय टीम के खिलाड़ी (फोटों सोशल मीडिया)

England vs India Test Match: भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जाएगा, इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास मैच खेला, जिसमें कई बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन कर के मज़बूत दावेदारी पेश की है। भारतीय टीम के खिलाड़ी मैच से पहले बर्मिंघम के एक रेस्टोरेंट में खाना पहुंचे, इस दौरान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर व ऋषभ पंत समेत कई खिलाड़ी मौजूद रहे, टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कई तरह के व्यंजनों का आनंद लिया। और रेस्टोरेंट के स्टॉफ के साथ फ़ोटो भी खिंचवाई।

यह खिलाड़ी रहे रेस्टोरेंट में मौजूद

रेस्टोरेंट से पूर्व कप्तान कोहली, नवदीप सैनी और शुभमन गिल समेत कई खिलाड़ियों की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं, इसमें विराट कोहली, नवदीप सैनी और शुभमन गिल के साथ ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं, टीम के लगभग सभी खिलाड़ी रेस्टोरेंट पहुंचे थें, पर टीम के कप्तान रोहित शर्मा नज़र नही आए, वह कोरोना संक्रमित है, अगर वह 1 जुलाई से पहले सही नही हो पाए, तो उनका मैच खेलना मुमकिन नहीं होगा। इन सभी खिलाड़ियों ने कई तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाया, इसके बाद खिलाड़ियों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ फ़ोटो क्लिक करवाई।

इंग्लैंड दौरे पर भारत खेलेगा यह मैच

भारतीय टीम बर्मिंघम टेस्ट के बाद तीन टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, टी20 सीरीज का पहला मैच 7 जुलाई को खेला जाएगा, वहीं दूसरा 9 जुलाई और तीसरा 10 जुलाई को खेला जाएगा, इसके बाद 12 जुलाई से लंदन में वनडे सीरीज का आगाज होगा, एक जुलाई से खेलें जानें वाला टेस्ट मैच भारत की पिछले 2021 दूरी का बचा हुआ मैच है, आपको बता दें, चार मैच की तब खेलें जा सके थे, तब एक मैच कोरोना के कारण रद्द हो गया था। जो अब खेला जा रहा है, इस सीरीज में भारत अभी 2-1 से आगे है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story