×

Rohit Sharma Covid Positive: रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, अब इस खिलाडी को मिल सकती हैं टीम की कमान

IND vs ENG Rohit Covid Positive: भारतीय टीम के कप्तान रोहित रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह जानाकारी बीसीसीआई की तरफ से किए गए ट्वीट में दी गई है।

Prashant Dixit
Published on: 26 Jun 2022 6:55 AM GMT (Updated on: 26 Jun 2022 7:03 AM GMT)
IND vs ENG Rohit Sharma Covid Positive
X

IND vs ENG Rohit Sharma Covid Positive (image credit social media)

IND vs ENG Rohit Sharma Covid Positive: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह जानाकारी बीसीसीआई की तरफ से किए गए ट्वीट में दी गई है। जिसके बाद उनका इंग्लैंड के विरुद्ध होने वाले एक जुलाई से टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा है। आपको बता दें, कि भारतीय टीम इंग्लैंड में लिसेस्टरशायर के विरुद्ध वॉर्म अप मैच खेल रही है, जिसमें रोहित शर्मा ही भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे थे। जिनका संक्रमित होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है। साथ ही अब रोहित के न खेलने की दशा में टीम का नेतृव कौन करेगा बड़ा सवाल है।

टेस्ट मैच से पहले टीम को बड़ा झटका

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में अभ्यास मैच की कमान थी, दो दिन तक वो टीम में शामिल थे, लेकिन तीसरे दिन वो मैदान पर नहीं उतर सकें, जिसके बाद से ही उन्हें लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, अब BCCI ने ट्वीट कर के बताया है, कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है, बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 1 जुलाई से होगी, लेकिन इस अहम मुकाबले से पहले कप्तान का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है।

इस खिलाड़ी को मील सकती कप्तानी

इंग्लैंड दौरे पर पिछले साल गई भारतीय टीम को पांच टेस्ट मैच खेलने थें, लेकिन कोरोना के कारण चार की मैच खेल सकी थीं, एक मैच को आगे कराने की बात की गई थीं। अब भारतीय टीम जब इंग्लैंड दौरे पर पहुंची है, तो पहले टीम बचा हुआ मैच खेलेगी, अभी सीरीज में भारत 2-1 से आगे है, और इंग्लैड को सीरीज जीतने का सुनहरा अवसर है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने के बाद टीम की कप्तानी विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत में से किसी खिलड़ी को दी जा सकती है। पर सबसे मजबूत दावेदारी तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की मानी जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story