×

IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत ने कोरोना को दी मात

IND vs ENG: टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बड़ी खुशखबरी मिली है। दरअसल, पंत ने कोरोना को मात दे दी है और टीम से जुड़ गए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 22 July 2021 12:31 PM GMT
IND vs ENG: टीम इंडिया को बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत ने कोरोना को दी मात
X

ऋषभ पंत (फोटो साभार- ट्विटर)

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs Eng Test Series) शुरू होने जा रही है। इससे पहले टीम इंडिया (Team India) के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर व बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है, जिसके बाद अब वो टीम के साथ जुड़ गए हैं।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद से वह आइसोलेशन में थे। अब ब्रिटेन के कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक, उनका क्वारनटीन रविवार को पूरा हो चुका है। जिसके बाद वो टीम के साथ जुड़ गए हैं। पंत 28 जुलाई से होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस बात की जानकारी भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने दी है।

वहीं, बीसीसीआई ने पंत की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि हेलो ऋषभ पंत, आपकी वापसी से अच्छा लगा। वहीं, इस खबर के बाद उनके फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ब्रेक के दौरान हुए थे संक्रमित

दरअसल, ऋषभ पंत बायो-बबल से मिले 20 दिनों के ब्रेक के दौरान एक परिचित के घर पर रह रहे थे, जब वह पॉजिटिव पाए गए थे। सूत्रों के मुताबिक, वह दांत के डॉक्टर को दिखाने गए थे, जिसके बाद डेल्टा 3 वेरिएंट से संक्रमित हुए थे। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पंत यूरो फुटबॉल चैम्पियनशिप मैच देखने गए थे, जिसके बाद वो संक्रमित हुए थे। जिसके बाद से पंत आइसोलेशन में थे और मेडिकल टीम की निगरानी में थे।

4 अगस्त से शुरू होगी सीरीज

बता दें कि अभी टीम इंडिया डरहम में कांउटी सलेक्ट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है। अब पंत भी डरहम में टीम से जुड़ सकेंगे। गौरतलब है कि टीम इंडिया 4 अगस्त से नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी। इसके बाद सीरीज के अन्य मुकाबले लॉर्ड्स, केनिंग्टन ओवल, हेडिंग्ले और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story