×

Ind vs Eng: विराट कोहली और एंडरसन के बीच हो गई पक्की दोस्ती! देखें कैसे कर रहे हैं दोनों मस्ती

Ind vs Eng: ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच दौरान विराट कोहली और एंडरसन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 3 Sep 2021 2:06 AM GMT
Ind vs Eng
X

विराट कोहली-जेम्स एंडरसन (फोटो- सोशल मीडिया)

Ind vs Eng: क्रिकेट के मैदान में आपको इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच कई बार गर्मा-गर्मी देखने को मिला है, लेकिन ओवल (Oval) में खेले गए चौथे टेस्ट मैच (India vs England 4th Test Match) के पहले दिन कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। इस नजारे को देखकर ऐसा लगता है, जैसे दोनों खिलाड़ियों के बीच पक्की दोस्ती हो गई है।

दरअसल मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट होते हुए बचे थे। जब जेम्स एंडरसन कोहली को आउट करने से चूक गए तो उन्हें ध्यान से देखने लगे। जेम्स एंडरसन को अजीब तरीके से देखते हुए कोहली उनके पास गए और हंसते हुए उनसे कुछ कहा। इसके बाद एंडरसन भी हंसते हुए कोहली से कोई बात देखा और जब पहला सेशन खत्म हुआ तो दोनों खिलाड़ी को एक साथ मस्ती करते हुए वापस होते हुए देखा गया।

लॉर्ड्स के दौरान हुआ था दोनों के बीच भिड़ंत

वैसे आपको लॉर्ड्स का वो मैच याद है, जब एंडरसन और कोहली के बीच भिड़ंत का हो गया था? दरअसल लॉर्ड्स में भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में एंडरसन ने अपनी एक गेंद फेंका और उसके बाद पिच पर चलने लगे। एंडरसन का यह रवैया कोहली को नहीं रास नहीं और एंडरसन से गुस्से में कहा कि "ये तुम्हारा घर नहीं हैं"। कोहली के इस बरताव के बाद एंडरसन ने बदला देने के लिए अलगे मैच में कोहली का विकेट लिया और गुस्से में रिएक्शन दिया था।

कैसा रहा चौथा टेस्ट मैच का पहला दिन

बीते गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच खेला गया । लंदन के ओवल में इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। इग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को पहली पारी में 191 रनों पर ही रोक दिया। साथ ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के फैसले को अंग्रेज गेंदबाजों ने सही साबित कर दिया। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 53 रन बनाए हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story