×

IND vs ENG: क्या विराट कोहली राजकोट में करेंगे वापसी, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया हैरान करने वाला बयान

IND vs ENG: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने पहले 2 टेस्ट मैचों में निजी कारणों का हवाला देकर अपना नाम ले लिया था वापस

Kalpesh Kalal
Published on: 6 Feb 2024 5:47 AM GMT
Virat Kohli
X

IND vs ENG (Source_Social Media)

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैच के बाद अब सीरीज 1-1 से बराबरी पर जा पहुंची है। भारत को हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन दूसरे ही मैच में टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में जोरदार वापसी करते हुए जीत के साथ सीरीज को बराबर करवा दिया। अब दोनों ही टीमें 15 फरवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी में जुट चुकी हैं। मेजबान टीम इंडिया की नजरें सीरीज में बढ़त पर है।

क्या आखिरी 3 टेस्ट मैचों में होगी विराट की वापसी?

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली पहले दो टेस्ट मैचों में उपलब्ध नहीं थे। कोहली स्क्वॉड में जरूर चुने गए थे, लेकिन उन्होंने अचानक ही व्यक्तिगत कारणों के चलते पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। अब फैंस को विराट कोहली का तीसरे टेस्ट मैच में इंतजार है। टीम इंडिया के सेलेक्टर्स बाकी बचे 3 मैचों के लिए स्क्वॉड का चयन कर सकते हैं, ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल जरूर होगा कि विराट कोहली वापसी करेंगे या नहीं।

विराट कोहली की वापसी पर कोच राहुल द्रविड़ ने दिया गोल-मोल जवाब

विराट कोहली की अगले बाकी बचे 3 टेस्ट मैचों में वापसी होगी या नहीं इसे लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं है। ना तो किंग कोहली की ओर से कुछ संकेत मिला है और ना ही सेलेक्टर्स ने इसे लेकर कोई बात रखी है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड के सामने विराट कोहली की वापसी को लेकर सवाल आया। टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर बड़ा ही हैरान करने वाला जवाब दिया है, क्योंकि उन्होंने इसे लेकर बड़ा ही गोल-मोल जवाब देकर संस्पेंस को बरकरार रखा है।

राहुल द्रविड़ ने कहा कोहली की वापसी का सवाल सेलेक्टर्स से पूछे

दूसरे टेस्ट मैच में जीत के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने विराट की वापसी से जुड़ा सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि यह सवाल चयनकर्ताओं से पूछना सबसे अच्छा रहेगा। वह इस सवाल के जवाब लिए सबसे सही लोग हैं। मुझे यकीन है कि अंतिम तीन टेस्ट के लिए कुछ दिनों में चयन हो जाएगा। हम कोहली से बात करेंगे और जानेंगे कि आगे क्या होने वाला है।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story