×

IND vs ENG Tickets Sold Out: इंडिया-इंग्लैंड मैच में टिकट हुए ख़त्म, 1500 के टिकट 8 हज़ार में बिका, फ़र्ज़ी टिकटों की बाढ़, रहें सतर्क

IND vs ENG Tickets Sold Out: टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के लिए अधिकृत वेबसाइट पर टिकट सोल्ड आउट का मैसेज दिख रहा है यानि कि 29 अक्टूबर को होने वाले मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।

Ashutosh Tripathi
Published on: 27 Oct 2023 7:24 AM GMT (Updated on: 27 Oct 2023 10:19 AM GMT)
ekana stadium lucknow
X

ekana stadium lucknow (photo: social media )

IND vs ENG Tickets Sold Out: अगर आप भी क्रिकेट के दीवाने हैं और लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले इंडिया-इंग्लैंड के मैच को देखने का प्लान बना रहे हैं तो ये जान लीजिए कि ये आपकी जेब पर काफ़ी भारी पड़ सकता है। टिकटों की ऑनलाइन बिक्री के लिए अधिकृत वेबसाइट पर टिकट सोल्ड आउट का मैसेज दिख रहा है यानि कि 29 अक्टूबर को होने वाले मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं।वह भी तब जबकि स्टेडियम की क्षमता पचास हज़ार दर्शकों की है।

ऐसे में भारत बनाम इंग्लैंड के टिकट ब्लैक में बेचे जा रहे हैं। 1500 के टिकट 6 हज़ार से लेकर 8 हज़ार तक बेचे जा रहे हैं। क्रिकेट के दीवाने अपने क्रिकेट के सुपरस्टार को देखने के लिए ये क़ीमत चुका भी रहे हैं। तो अगर आप भी अपने चहेते क्रिकेट स्टार को देखने की सोच रहे हैं तो आपको अपनी जेब काफ़ी ढीली करनी पड़ सकती है।

आपको बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 29 अक्तूबर को होना है। प्रशंसकों में इसके टिकट की जबरदस्त मांग है। विश्वकप के दौरान टीम इंडिया का यह इकलौता मैच लखनऊ में होना है। जिसके लिये क्रिकेट के दीवाने इकाना स्टेडियम के चक्कर लगाते दिखे। लेकिन उन्हें वहाँ से मायूस लौटना पड़ा, क्योंकि सभी ऑफलाइन टिकट भी बिक चुके हैं।

World Cup 2023 ENG vs SL Highlights: श्रीलंका ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हराकर हासिल की बड़ी जीत


कई साइट पर बिक रहे हैं फ़र्जी टिकट

टिकट की कमी और लोगों कि क्रिकेट के प्रति दीवानगी को देखते हुए नेट पर कुछ फ़र्जी साइट इंडिया इंग्लैंड मैच के टिकट होने का दावा कर रही हैं, लेकिन ये वेबसाईट पूरी तरीक़े फ़र्जी हैं। लोगों से पैसे ऐंठने के लिए इस तरह की वेबसाइट सिर्फ़ इंडिया और इंग्लैंड मैच के लिये बनाई गई हैं।


रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में 2023 में अपने नाम किए ये बड़े कीर्तिमान, धोनी और पोंटिंग को भी पछाड़ा

मीडिया के पास किये कैंसिल

आईसीसी ने वर्ल्डकप कवर करने के लिए जिन मीडियाकर्मियों के पास बनाये थे, आईसीसी ने उन्हें भी कैंसिल कर दिया है। उनका कहना है कि सिर्फ़ फॉरेन मीडिया और एजेंसी को ही मैच कवर करने की अनुमति दी जा रही है। हालाँकि ऐसा क्यों किया जा रहा है इसका किसी के पास कोई जवाब नहीं हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story