×

IND vs ENG: बेन डकेट ने यशस्वी जायसवाल पर दिया था बेतुका बयान, अब इंग्लैंड के ही पूर्व दिग्गज ने सुना दी खरी-खरी, कहा- उसने तुमसे नहीं सीखा

IND vs ENG: यशस्वी की बल्लेबाजी के लिए बेन डकेट ने दे दिया था इंग्लैंड को श्रेय, अब नासिर हुसैन ने डकेट के बयान के लिए ले लिया आड़े हाथ

Kalpesh Kalal
Published on: 20 Feb 2024 8:22 AM GMT
IND vs ENG
X

IND vs ENG (Source_Social Media)

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम की युवा सनसनी यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड की रातों की नींद खराब कर रखी है। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज में यशस्वी जायसवाल का जबरदस्त फॉर्म दिख रहा है। पहले टेस्ट मैच में शतक से चूकने के बाद यशस्वी ने दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में दोहरे शतक जड़े। लगातार 2 दोहरे शतक की मार इंग्लैंड को ऐसी लगी है कि वो जायसवाल को लेकर बड़े ही अजीब बयान देने लगे हैं।

डकेट के यशस्वी की पारी के लिए दिए बयान पर नासिर हुसैन ने लगाई क्लास

राजकोट में खेले गए दोनों ही टीमों के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट ने बड़ा ही अजीब बयान दे दिया था। बेन डकेट ने बेतुका बयान देते हुए यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक के पीछे अपनी टीम इंग्लैंड को ही श्रेय दे डाला। बेन डकेट के अनुसार भारत के इस युवा बल्लेबाज ने जो पारी खेली, उसके पीछे इंग्लैंड के नए अंदाज बैजबॉल गेम वजह रही है। डकेट ने इसके लिए अपनी इंग्लैंड की रणनीति को श्रेय तो दे दिया, लेकिन अब अपने ही देश के दिग्गज के निशानें पर आ गए हैं। जहां उन्हें इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज नासिर हुसैन ने जमकर खरी-खोटी सुना दी और कहा कि उसने(यशस्वी जायसवाल) ने तुमसे (इंग्लैंड टीम) से नहीं सीखा है।

बेन डकेट ने यशस्वी की बैटिंग के लिए दिया था इंग्लैंड को श्रेय

इस टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल की बल्लेहाजी को देखते हुए बेन डकेट ने खुद अपनी टीम को श्रेय देते हुए कहा था कि, “जब आप विरोधी टीम के खिलाड़ियों को इस तरह से खेलते हुए देखते हैं, तो ऐसा महसूस होता है कि हमें इसका कुछ क्रेडिट मिलना चाहिए कि वो बाकी लोगों के टेस्ट क्रिकेट खेलने के मुकाबले में अलग तरह से खेल रहे हैं।"

नासिर हुसैन डकेट को सुनाई खरी-खरी, यशस्वी को देखकर सीख लों

बेन डकेट के इंग्लैंड को श्रेय देने वाले बयान पर इंग्लैंड के ही पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने जबरदस्त तरीके से डकेट को सुना दी। स्काई स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए नासिर हुसैन ने दो-टूक अंदाज में बेन डकेट को कह दिया कि, "उसने तुमसे नहीं सीखा। उसने अपनी परवरिश, जीवन की मुश्किलों से सीखा है। अगर कुछ भी हो आप उसे देखो और उससे सीखो. मुझे उम्मीद है कि कुछ आत्मनिरीक्षण चल रहा है।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story