विराट कोहली भी हुए SKY की बल्लेबाज़ी के मुरीद, धमाकेदार पारी देख ऐसे किया सूर्या को सलाम

IND vs HK Match: टीम इंडिया की इस जीत में सबसे ज्यादा योगदान सूर्यकुमार यादव का ही रहा है। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से हांगकांग के गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ा दी। खासकर हांगकांग के तेज़ गेंदबाज़ हारुन अरशद को तो वो हमेशा ही याद रहेंगे। हारुन अरशद हांगकांग के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ है, लेकिन इस मैच में उनकी जमकर कुटाई हुई।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 1 Sep 2022 4:21 AM GMT
IND vs HK Match
X

IND vs HK Match: एशिया कप में टीम इंडिया ने लगातार दूसरा मैच जीतकर सुपर 4 में धमाकेदार एंट्री की। पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराया। दूसरे मैच में हांगकांग की टीम को बुरी तरह से रौंद डाला। इस मैच में सूर्यकुमार यादव का जलवा देखने को मिला। सूर्यकुमार ने इस मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से अपने फैंस का दिल जीत लिया। इसके साथ क्रिकेट महान खिलाड़ियों में शुमार विराट कोहली भी उनकी बल्लेबाज़ी देखकर हैरान रह गए। इस पारी में कोहली दूसरे छोर पर खड़े SKY की बल्लेबाज़ी का पूरा लुफ्त उठा रहे थे। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव को अपने ही अंदाज़ में सलाम किया।

सूर्यकुमार ने एक ओवर में जड़े 4 छक्के:

टीम इंडिया की इस जीत में सबसे ज्यादा योगदान सूर्यकुमार यादव का ही रहा है। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से हांगकांग के गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ा दी। खासकर हांगकांग के तेज़ गेंदबाज़ हारुन अरशद को तो वो हमेशा ही याद रहेंगे। हारुन अरशद हांगकांग के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ है, लेकिन इस मैच में उनकी जमकर कुटाई हुई। भारत की पारी के 19वें ओवर में हारुन अरशद को सूर्यकुमार यादव ने चार छक्के जड़ दिए। इसके अलावा एक गेंद पर दो रन बटोरे। इस ओवर ने हांगकांग का पूरा गणित ही बिगाड़ दिया। विराट कोहली के साथ सूर्यकुमार ने अंतिम सात ओवर में 98 रन जोड़ दिए। इन दोनों की पारी की बदौलत ही टीम इंडिया 192 रनों का स्कोर खड़ा कर पाई। हालांकि सूर्यकुमार का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खामोश रहा था।

विराट कोहली भी हुए सूर्या के मुरीद:

बता दें सूर्यकुमार की पारी में उनके साथ क्रीज पर विराट कोहली ही मौजूद रहे। हालांकि कोहली ने भी 59 रनों की पारी खेली थी। लेकिन इसके बावजूद सारी महफ़िल सूर्या ने ही लूटी। सूर्यकुमार की पारी को देखकर कोहली भी उनके आगे नतमस्तक हो गए। कोहली ने अपने खास अंदाज़ में सूर्या की बल्लेबाज़ी को सलाम ठोका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमर वायरल हो गया। क्रिकेट फैंस इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट करते नज़र आ रहे हैं।

सूर्यकुमार की ताबड़तोड़ पारी:

सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस पारी में 26 गेंदों पर 68 रन बनाए। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 250 के पार रहा। उन्होंने अपनी इस पारी में 6 चौके और छह छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 22 बॉल में फिफ्टी जड़ी। उन्होंने हांगकांग के गेंदबाज़ों के पसीने छूटा दिए। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर उनकी इस पारी की खूब तारीफ़ हो रही है। इस मैच में मिली जीत में भी सबसे बड़ा योगदान सूर्यकुमार यादव की रहा।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story