IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड टीम के काफिले में अचानक घुसी XUV कार, सुरक्षाकर्मी के फुले हाथ पांव, जानिए क्या है पूरा माजरा

IND vs NZ: सोमवार को एयरपोर्ट से होटल जा रही भारत-न्यूजीलैंड की टीम के काफिले में एक बाहरी कार अंदर घुस गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 23 Nov 2021 3:30 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2021 4:26 AM GMT)
IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड टीम के काफिले में अचानक घुसी XUV कार, सुरक्षाकर्मी के फुले हाथ पांव, जानिए क्या है पूरा माजरा
X

IND vs NZ: T20I सीरीज समाप्त करने के बाद सोमवार (22 नवंबर) को कीवी टीम कानपुर पहुंची। एयरपोर्ट से होटल जा रही भारत-न्यूजीलैंड की टीम के काफिले में एक बाहरी कार अंदर घुस गई। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी के हाथ पांव फूलने लगे।

दरअसल, भारत-न्यूजीलैंड की टीम एयरपोर्ट से होटल जा रही थी कि तभी उनके काफिले में एक ब्लैक कलर की XUV कार घुस आई। इस कार को काफिले में देख अफरा-तफरी मच गई, वहीं यह खबर जानकर सुरक्षाकर्मियों के पसीने छुटने लगे। इस बाहरी कार को लेकर इंटरसेप्ट किया तो पता चला कि वो होटल टीम की थी, जिसमें बीसीसीआई के अधिकारी बैठे हुए थे।

बता दें कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 25 नवंबर को कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी और पूरी न्यूजीलैंड की टीम सोमवार (22 नवंबर) को कानपुर पहुंची। अस दौरान केएल राहुल (KL Rahul),आर अश्विन (R. Ashwin), अक्षर पटेल (Axar Patel), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के साथ टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), बल्लेबाज और गेंदबाज कोच भी कानपुर पहुंचे। भारत और न्यूजीलैंड की टीम चकेरी एयरपोर्ट पर उतरी और वहां से स्टार्फ और कोच के साथ होटल के लिए रवाना हुई।

वहीं भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे 1st टेस्ट मैच से पहले कानपुर में कीवी टीम की जोरदार स्वागत किया गया। कानपुर पहुंची कीवी टीम भी काफी उत्साहित दिखी। वे स्थानीय लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए।

भारत की टेस्ट टीम (India Test Squad vs NZ)

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भारत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story