×

संजु सैमसन को दूसरे वनडे से किया बाहर तो क्रिकेट फैंस हुए आग बबूला...

IND vs NZ 2nd ODI Sanju Samson: टीम इंडिया के चयन को लेकर फैंस पिछले कुछ समय से काफी निराश नज़र आ रहे हैं। हाल ही में टी-20 विश्वकप के बाद बीसीसीआई ने पूरी चयन समिति को बर्खास्त कर दिया। लेकिन इसके बावजूद भी क्रिकेट फैंस का बीसीसीआई पर गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस टीम के चयन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 27 Nov 2022 6:54 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2022 6:55 AM GMT)
IND vs NZ 2nd ODI Sanju Samson
X

IND vs NZ 2nd ODI Sanju Samson: टीम इंडिया के चयन को लेकर फैंस पिछले कुछ समय से काफी निराश नज़र आ रहे हैं। हाल ही में टी-20 विश्वकप के बाद बीसीसीआई ने पूरी चयन समिति को बर्खास्त कर दिया। लेकिन इसके बावजूद भी क्रिकेट फैंस का बीसीसीआई पर गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस टीम के चयन पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। बता दें टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरे वनडे के दौरान ट्विटर पर #SanjuSamson ट्रेंड कर रहा है। क्रिकेट फैंस ढेरों ट्वीट्स और कॉमेंट्स करके बीसीसीआई और मैनेजमेंट के संजू सैमसन को बाहर किए जाने के फैसले की आलोचना कर रहे हैं।

फैंस हुए आग बबूला:

पहले वनडे में संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाज़ी की थी। जबकि इतने मौके मिलने के बाद भी ऋषभ पंत एक बार फिर कुछ ख़ास नहीं कर पाए। अब दूसरे वनडे में दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया। जबकि संजू सैमसन को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस जानकारी के बाद से फैंस लगातार कप्तान और टीम मैनेजमेंट पर आ बबूला हो रहे है, सोशल मीडिया पर लगातार संजू सैमसन और BCCI को जोड़कर ट्रेंड चलाया जा रहा है। इससे पहले क्रिकेट फैंस संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल नहीं करने पर भी ऐसे ही आगबबूला हुए थे। कुछ फैंस #justiceforSanjuSamson लिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि हम तो ट्वीट कर कर के अब थक गए हैं। जब तक संजू सैमसन को नहीं खिलाओगे कोई पोस्ट ही नहीं करेंगे।

टीम इंडिया में किये गए दो बदलाव:

पहले मैच में मिली हार के बाद टीम इंडिया ने हैमिल्टन वनडे में दो बड़े बदलाव किये हैं। इसमें टीम इंडिया से एक बार फिर संजू सैमसन को बाहर होना पड़ा। उनकी जगह दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी गई। जबकि पिछले काफी समय से फॉर्म के लिए जूझ रहे ऋषभ पंत को एक बार फिर खेलने का मौका मिल गया। वहीं टीम में एक और बदलाव दीपक चाहर के रूप में देखने को मिला। चाहर को शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में शामिल किया गया हैं। शार्दुल ठाकुर ने पिछले मैच में गेंदबाज़ी में कुछ ख़ास नहीं किया था। लेकिन संजू सैमसन को टीम से बाहर करने का फैसला फैंस को खूब अखरा हैं। सैमसन ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाज़ की थी, जबकि पंत कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, डेवोन कॉनवे, डेरिल मिशेल, टॉम लाथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story