×

IND vs NZ 2nd Test: जब शुभमन गिल ने मारा चौका, फैंस ने चिल्लाना शुरू किया 'सचिन-सचिन...' , देखें वीडियो

IND vs NZ 2nd Test: भारत बनाम न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शुभमन गिल के चौके पर स्टेडियम में बैठे टीम इंडिया के फैंस ने जोर-जोर से 'सचिन-सचिन...' के नारे लगाने लगे।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 5 Dec 2021 9:28 AM GMT
IND vs NZ Test
X

शुभमन गिल-सचिन तेंदुलकर (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

IND vs NZ Test: मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम (Wankhede Stadium Mumbai) में आज एक नया नजारा देखने को मिला । भारत बनाम न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन (India Vs New Zealand 2nd Test Day 3) शुभमन गिल के चौके (Shubman Gill four) पर स्टेडियम में बैठे टीम इंडिया के फैंस ने जोर-जोर से 'सचिन-सचिन...' (Sachin Sachin) के नारे लगाने लगे। शुभमन गिल के इस चौके का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी पारी के दौरान शुभमन गिल (Shubman Gill) कई चौके लगाए। इस बीच उन्होंने 37वें ओवर में टिम साउथी की पहली गेंद पर शानदार चौका लगाया। गेंद मिड ऑन बाउंड्री से निकल कर बाहर चली गई औऱ गिल के झोली में 4 रन आ गिरा। इस चौके के बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस ने जोर-जोर से 'सचिन-सचिन...' चिल्लाने लगे। यह तो सभी जानते हैं कि क्रिकेट की दुनिया में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की अनगिनत फैंस (Sachin Tendulkar Fans) फॉलोइंग है और जब उनके घरेलू मैदान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium in Mumbai) में मैच होता है तो उस मैच का जोश कई गुना बढ़ जाता है।

इस खास घटना का श्रेय गिल और तेंदुलकर की बेटी (sachin tendulkar daughter) सारा (Sara Tendulkar Shubhman Gill) के एक दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर बताया जा रहा है। हालांकि उनकी ओर से किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनकी सोशल मीडिया की एक्टिविटी उनकी डेटिंग की ओर संकेत करती हैं।

मुंबई टेस्ट मैच (Mumbai Test Match) के तीसरे दिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों का विकेट गिरने के बाद मैदान में शुभमन गिल उतरे। हालांकि वे अर्धशतक बनाने में चंद कदम ही दूर थे कि रचिन रविंद्र टॉम लैथम के हाथों आउट करा दिया।

बता दें कि शुभमन गिल मुंबई टेस्ट के पहले पारी में चोटिल (shubman gill injury) हो गए थे, जिसके बाद बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि वे ओपनिंग नहीं कर पाएंगे। हालांकि उनकी बारी एक दिन बाद आई। मयंक अग्रवाल का विकेट गिरने के बाद तीसरे नंबर पर गिल बल्लेबाजी करने उतरे और मैदान में आते हुए चौकों की बौछार कर दी। उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story