Rishabh Pant के Run OUT के कारण हारा भारत, फैंस का भड़का Virat Kohli पर गुस्सा

Rishabh Pant Virat Kohli Run Out: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दो मुकाबला न्यूजीलैंड के नाम रहा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 27 Oct 2024 8:35 AM GMT
Rishabh Pant, Virat Kohli, Ind vs Nz Test, Test Match, Cricket, Sports
X

Rishabh Pant, Virat Kohli, Ind vs Nz Test, Test Match, Cricket, Sports

Rishabh Pant Virat Kohli Run Out: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दो मुकाबला न्यूजीलैंड के नाम रहा। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला बेंगलुरु और दूसरा मुकाबला पुणे में खेला गया। इन दोनों ही मुकाबले में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। वहीं पुणे टेस्ट में ऋषभ पंत जीरो रन पर ही आउट हो गए। जिसके बाद फैंस का गुस्सा भड़क उठा।

फैंस का फूटा Virat Kohli पर गुस्सा

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। पंत के रन आउट होते ही टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ गई। दरअसल भारत न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 359 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का सामना करते हुए टी ब्रेक तक सात विकेट खो चुका था।


हालांकि, 23वें ओवर के दौरान ऋषभ पंत रन आउट हो गए। पंत ने एक रन लेने की कोशिश में अपनी विकेट गंवा दी। दरअसल, विराट कोहली ने गेंद को थर्ड मैन की ओर मारा, जहां न्यूजीलैंड के मिशेल सेंटनर फील्डिंग के लिए तैनात थे। कोहली रन लेने के लिए दूसरी छोड़ की ओर दौड़े लेकिन पंत समय पर क्रीज पर नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद मिशेल सेंटनर ने पंत को रन आउट कर दिया। इस रन आउट के बाद से भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ता चला गया। पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली ने भी एक बार फिर स्पिन के आगे घुटने टेक दिया और सिर्फ़ 17 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय टीम 156 रन पर ऑल आउट हो गई। पंत के आउट होने के कारण विराट कोहली द्वारा गलत तरीके से रन लेने का प्रयास था। विराट कोहली के इस कॉल के कारण फैंस सोशल मीडिया पर विराट को ट्रोल करने लगे और भड़ास भी निकाले।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story