IND vs NZ T20i: कप्तानी को लेकर रोहित शर्मा का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, जानें क्या इस Tweet में

IND vs NZ T20i: इंडिया टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक 9 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है कि क्या इस ट्वीट में?

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 17 Nov 2021 6:22 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2021 6:24 AM GMT)
Rohit Sharma tweet
X

रोहित शर्मा (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

IND vs NZ T20i: भारतीय टीम के नए कप्तान और टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का एक 9 साल पुराना ट्वीट (Rohit Sharma tweet) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह ट्वीट 7 नवंबर 2012 का है। आइए जानते है कि इस ट्वीट में ऐसा क्या लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार (17 नवंबर) को जयपुर में न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ अपने तीन टी 20 आई का पहला मैच खेलेगी। इस सीरीज में रोहित शर्मा को भारतीय टीम का कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के फुल-टाइम कप्तान (full-time captain) के रूप में हिटमैन (Rohit Sharma Hitman) का यह पहला मैच होगा। भारत और न्यूजीलैंड का यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगा। इस मौके पर टीम इंडिया के हिटमैन का एक 9 साल पुराना ट्वीट बिल्कुल फिट बैठता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 9 साल पुराने ट्वीट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma 9 year old tweet) ने लिखा है, "टच्ड डाउन इन जयपुर और हां, मैं अतिरिक्त जिम्मेदारी की प्रतीक्षा कर रहा हूं जब मैं टीम का नेतृत्व करूंगा।" ये संयोग ही जब हिटमैन का यह सपना आज पूरा होगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी (Rohit Sharma Captaincy)

रोहित ने यह ट्वीट तब किया था, जब वे जयपुर के केएल सैनी ग्राउंड (KL Saini ground, Jaipur) में रणजी ट्रॉफी मैच (Ranji Trophy Match) के मुकाबले में जयपुर में पहली बार कदम रखा था। उस दौरान रोहित मुंबई क्रिकेट टीम की ओर से नेतृत्व कर रहे थे। 9 साल बाद रोहित एक बार फिर उसी शहर में अपने फुल टाइम कप्तानी करियर (rohit sharma captaincy career) की शुरुआत करने जा रहे हैं।

बताते चलें कि भारतीय टीम के नए हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व का एक नया युग आज से शुरू होने जा रहा है। आज जयपुर में राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की नेतृत्व वाली भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20i सीरीज (IND vs NZ T20i) का पहला मैच खेलेगी।

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच का विवरण (IND vs NZ Match Details)

  • भारत बनाम न्यूजीलैंड, 1 पहला टी 20आई मैच (India vs New Zealand, 1st T20I)
  • भारत का न्यूजीलैंड दौरा, 2021 (New Zealand Tour of India, 2021)
  • दिनांक (Date): 17 नवंबर 2021
  • समय (Time): 07:00 अपराह्न IST
  • स्थान (Venue): सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर (Sawai Mansingh Stadium, Jaipur)

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story