Ind vs Nz Test Match Highlights: टीम इंडिया होगी 46 पर ऑलआउट, Jofra Archer ने 10 साल पहले कर दी थी भविष्यवाणी

Ind vs Nz Test Match Highlights: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Oct 2024 5:46 AM GMT
Jofra Archer Viral Tweet, Ind vs Nz, India vs New Zealand, Jofra Archer, England Cricket Team
X

Jofra Archer Viral Tweet, Ind vs Nz, India vs New Zealand, Jofra Archer, England Cricket Team

Ind vs Nz Test Match Highlights: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी है। इस मैच के दूसरे दिन भारत ने पहली पारी में मात्र 46 रन बनाए। न्यूजीलैंड की ओर से मैट हेनरी ने 5 और विलियम ओ रुर्के ने 4 विकेट झटके। वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट खोकर 180 रन बनाए थे। इसके साथ ही कोई टीम ने 134 रनों की बढ़त भी बना ली थी। कीवी टीम की ओर से दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक रचिन रवींद्र 22 और डेरिल मिचेल 14 रन बनाकर नाबाद रहे। टिम साउथी ने 1 विकेट अपने नाम किया था।


Jofra Archer ने की थी टीम इंडिया को लेकर 10 साल पहले भविष्यवाणी

वहीं इस बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी Jofra Archer का एक ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें Jofra ने टीम इंडिया के 46 रन पर ऑलआउट होने का दावा किया था। दरअसल जोफ्रा आर्चर ने 21 नवंबर 2014 को एक ट्वीट किया था। Jofra ने अपने ट्वीट में कहा था कि, भारत का न्यूनतम टेस्ट स्कोर घरेलू सरजमीं पर महज 46 रन होगा। अब 10 साल बाद जोफ्रा आर्चर की बात सही साबित हो गई है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में महज 46 रनों पर ढेर हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर का पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। भारत की ओर से पंत ने सबसे ज्यादा रन किए। वहीं 5 भारतीय बल्लेबाज Virat Kohli, Ravindra Jadeja, KL Rahul, Ravichandra Jadeja और Sarfaraz Khan बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं अब भारतीय क्रिकेट टीम की नजर मैच में वापसी पर होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story