×

IND vs NZ Test: विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में शेयर की 'Cool Cat' की फोटो, अनुष्का शर्मा का आया ये रिएक्शन

IND vs NZ Test: कोहली ने मंगलवार (23 नवंबर) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों साझा की है। इन तस्वीरों में वे एक कूल कैट के साथ नजर आ रहे हैं।

Chitra Singh

Chitra SinghWritten By Chitra SinghNetworkNewstrack Network

Published on 23 Nov 2021 9:00 AM GMT

virat kohli new post
X

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

IND vs NZ Test: भारत के टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों मुंबई में अपने परिवार के साथ एक छोटे से ब्रेक पर है। 5 महीने से अधिक समय तक नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेलने के बाद, कोहली भारत-न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच नजर आएंगे। इसके लिए वे मुंबई के 'द क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया' (CCI) में मैच की प्रैक्टिस कर रहे हैं। प्रैक्टिस सेशन (virat kohli practice session) के दौरान कोहली एक 'कूल कैट' से मिले और इस पल को सोशल मीडिया पर साझा किया है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की,

कोहली ने मंगलवार (23 नवंबर) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों के साथ एक नया पोस्ट (virat kohli new post) साझा किया है। इस पोस्ट में वे 'कुल कैट' के साथ नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के इस इस पोस्ट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा की टिप्पणी पर कोहली का जवाब भी सामने आया है।

कोहली ने कूल कैट के साथ शेयर की तस्वीर

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया पोस्ट (virat kohli instagram new post) को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "प्रैक्टिस में एक कूल बिल्ली की ओर से हेलो।" कोहली ने जैसे ही तस्वीरें पोस्ट कीं, लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए।

विराट के पोस्ट पर अनुष्का ने किया कमेंट

कोहली के इस पोस्ट पर अनुष्का ने कमेंट करते हुए लिखा है, "हेलो बिल्ली"। विराट कोहली अनुष्का का चुटीले लेते हुए कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा, "दिल्ली का लौंडा और मुंबई की बिल्ली।"

भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज (IND vs NZ Test Series)

भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज गुरुवार से शुरू हो रही है। पहला टेस्ट ग्रीन पार्क, कानपुर में और दूसरा वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में खेला जाएगा। विराट कोहली को पहले टेस्ट मैच में आराम दिया गया है। वहीं पहले टेस्ट मैच में अंजिक्य रहाणे को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है, जबकि चेतेश्वर पुजारा को टीम का उप कप्तान बनाया गया है। बता दें कि कोहली 03 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में टीम की अगुवाई करने के लिए वापसी करेंगे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story