Ind vs Nz: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में हुई इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री

Ind vs Nz: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 Oct 2024 4:38 AM GMT
Ind vs Nz, Test Match, Cricket, Sports, Ind vs Nz Test, Washington Sundar
X

Ind vs Nz, Test Match, Cricket, Sports, Ind vs Nz Test, Washington Sundar 

Ind vs Nz: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। पहली पारी में भारतीय टीम मात्र 46 रन पर ही ऑलआउट हो गई। जिसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने कुछ हद तक मैच में वापसी करने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी रहा। कीवी टीम ने पूरे मैच में अपनी पकड़ बना रखी थी।

Washington Sundar की ही टीम इंडिया में एंट्री

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव किए जाएंगे। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम ने स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए शामिल किया गया है। वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। दरअसल बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में मिली हार के कुछ घंटों के बाद ही सुंदर को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया। हालांकि अभी आधिकारिक तौरे पर बीसीसीआई द्वारा जानकारी नहीं दी गई है।


बता दें कि वाशिंगटन सुंदर ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टेस्ट मैच मार्च, 2021 में खेला था, जो इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में हुआ था। वाशिंगटन सुंदर को भारत के लिए चार टेस्ट खेल चुके हैं। इन मैचों की 6 पारियों में वाशिंगटन सुंदर ने बैटिंग करते हुए 66.25 की औसत से 265 रन बनाए हैं, जिसमें 3 अर्धशतक लगाए हैं। इस टेस्ट में सुंदर का हाई स्कोर 96 रनों का है। इसके अलावा 7 पारियों में बॉलिंग करते हुए वाशिंगटन सुंदर ने 49.83 की औसत से 6 विकेट झटके। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वॉशिंगटन सुंदर के टीम इंडिया में आने से भारतीय टीम को कितना फायदा होता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story