×

अफ्रीका को वनडे सीरीज हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी पंजाबी गाने पर जमकर नाचे, आप भी देखें वीडियो

Team India Dance Video: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में सीरीज 2-1 से हराकर अपने नाम की। टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के चलते इस सीरीज में नहीं खेल पाए।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 12 Oct 2022 3:43 AM GMT
Team India Dance Video
X

Team India Dance Video: टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में सीरीज 2-1 से हराकर अपने नाम की। टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के चलते इस सीरीज में नहीं खेल पाए। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। दिल्ली में खेले गए सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम ने बड़ी जीत दर्ज की। इसके बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ने पंजाबी गाने पर डांस करके इस जीत का जश्न मनाया। भारतीय खिलाड़ियों का ये ग्रुप डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है।

बोलो तारा रा रा गाने पर नाचे खिलाड़ी:

टीम इंडिया की कमान इस सीरीज में शिखर धवन को सौंपी गई थी। शिखर धवन जहां होते है वहां धमाल जरूर करते हैं। टीम इंडिया के सबसे मजेदार खिलाड़ियों में उनकी गिनती होती है। वो टीम में बिलकुल ख़ुशी का माहौल बनाकर रखते हैं। जब भी उनकी मौजूदगी में टीम इंडिया कोई सीरीज जीतती हैं तो वो खिलाड़ियों के साथ ग्रुप डांस करते हैं। ऐसा ही अफ्रीका के खिलाफ हुए इस मैच में देखने को मिला। उनका विनिंग डांस अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें टीम पंजाबी गाने बोलो तारा रा रा पर नाच रहे हैं।

मोहम्मद सिराज चुने गए सीरीज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी:

बता दें टीम इंडिया ने इस सीरीज में पहला मैच गंवा दिया था। लेकिन उसके बाद टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम की। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। उनको सीरीज का सर्वश्रेष्ठ प्लेयर चुना गया। इसके अलावा कुलदीप यादव ने भी इस निर्णायक मैच में जीत में बड़ा योगदान दिया। जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से की अपने नाम:

भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है। शिखर धवन की अगुवाई में ये भारतीय टीम की लगातार तीसरी वनडे श्रृंखला जीत है। तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला सात विकेट से जीत लिया है। इस मैच में पहले खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका ने सिर्फ 99 रन बनाए थे। अफ्रीका के सिर्फ दो बल्लेबाज़ इस मैच में दहाई का आंकड़ा छू पाए थे। भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। वहीं टीम इंडिया ने इस छोटे से लक्ष्य को 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल किया। टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में शुभमन गिल ने 49 रन बनाए। इसके साथ ही भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story