×

Dinesh Karthik: टीम इंडिया में तीन साल बाद वापसी पर भावुक हुए दिनेश कार्तिक, ट्वीट कर कही यह बात

Dinesh Karthik Team India: दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कल रविवार को कर दिया गया था। इस सीरीज में लगभग तीन साल बाद भारतीय टीम में विकेट दिनेश कार्तिक ने वापसी की है।

Prashant Dixit
Published on: 23 May 2022 4:59 AM GMT
Dinesh Karthik Team India
X

Dinesh Karthik Team India (image-social media)

Dinesh Karthik Team India: दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कल रविवार को कर दिया गया था। इस सीरीज में लगभग तीन साल बाद भारतीय टीम में विकेट दिनेश कार्तिक ने वापसी की है। कार्तिक ने IPL के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठ रही थी। जिस से दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर के अपने दिल की बात कही है। जो ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है।

दिनेश कार्तिक का वायरल ट्वीट

भारतीय टीम में वापसी के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा कि 'अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं, तो सब कुछ ठीक हो जाता है! मैं आप सभी के समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद देता हूं, कड़ी मेहनत जारी रहेगी' कार्तिक का इस सीजन आईपीएल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उन्होंने आरसीबी के लिए फिनिशर की भूमिका को शानदार तरह से निभाया है। उन्होंने आईपीएल में अभी तक 14 मैच में 287 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका औसत 57.40 का रहा है और स्ट्राइक रेट 191.3 का रहा है, इस दौरान वो 9 बार नाबाद भी रहे हैं।


सीनियर खिलाड़ियों को मिला आराम

भारतीय टीम के सीनियर रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने की भी लंबे समय बाद टीम में वापसी हुई है।

भारत की टी20 टीम दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध

केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story