×

Mohammed Siraj Video: मोहम्मद सिराज ने डीन एल्गर को बोल्ड कर दिए भयानक रिएक्शन, अगला-पिछला सारा हिसाब किया खत्म!

IND vs SA Dean Elgar Mohammed Siraj: बोल्ड होने के बाद डीन एल्गर विकेट्स को देखते रहे, तो वहीं मोहम्मद सिराज ने बहुत ही शानदार अंदाज में जश्न मनाया और यह भी दिखाया कि शायद

Sachin Hari Legha
Published on: 3 Jan 2024 10:48 AM GMT
Dean Elgar Mohammed Siraj
X

Dean Elgar Mohammed Siraj (photo. Social Media)

IND vs SA Dean Elgar Mohammed Siraj: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की टीम के बीच न्यूलैंड्स केप टाउन में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानि बुधवार, 3 जनवरी 2024 से शुरू हुआ। मैच में रोहित शर्मा एक बार फिर से टॉस हार गए। साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लेकिन, उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) नामक तूफान उनका इंतजार कर रहा है।

मोहम्मद सिराज ने कप्तान को किया आउट

आपको बताते चलें कि साउथ अफ्रीका की पारी की शुरुआत बेहद ही घटिया हुई और इसका कारण भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) रहे। उन्होंने पूरे टॉप ऑर्डर को मानो चबाकर निगल लिया हो, जिसमें सलामी बल्लेबाज एडन मार्क्रम और कप्तान डीन एल्गर (Dean Elgar) भी शामिल हैं। डीन एल्गर को तो भारतीय तेज गेंदबाज ने बेहद ही खतरनाक ढंग से बोल्ड आउट किया।

बोल्ड होने के बाद डीन एल्गर विकेट्स को देखते रहे, तो वहीं मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने बहुत ही शानदार अंदाज में जश्न मनाया और यह भी दिखाया कि शायद अब सारा हिसाब क्लियर हुआ है। मोहम्मद सिराज के इस रिएक्शन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया गया है। फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलाप है कि पिछली बार जब केप टाउन के मैदान में दोनों टीमें टेस्ट मुकाबले में आमने-सामने हुई थी, तब डीन एल्गर के ही विकेट पर बहुत ज्यादा बवाल छिड़ा था। जिसके बाद डीन एल्गर ने कुछ अविश्वसनीय टिप्पणी भी की थी। वहीं हाल ही में पहले टेस्ट मैच में डीन एल्गर की 185 रनों की पारी के कारण भारतीय टीम को एक पारी तथा 32 रनों से हार का सामना भी करना पड़ा था। लिहाजा मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने उन्हें बोल्ड कर सारा हिसाब चुकता कर दिया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story