×

IND vs SA T20: ऋतुराज गायकवाड़ ने सेल्फी लेनें पहुंचे ग्राउड्मैन के साथ की शर्मनाक हरकत, देखें वीड़ियो

INd vs SA T20: सलामी बल्लेबाज ऋतुराज ने डगआउट में बैठें एक ग्राउड्मैन उनके साथ फेल्फी लेनें लगा तो गयाकवाड ने उसको धक्का देंते हुए सेल्फी लेने से मना कर दिया, जिस शर्मनाक हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

Prashant Dixit
Published on: 20 Jun 2022 7:03 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2022 7:08 AM GMT)
ग्राउंडमैन को धक्का देकर दूर हटाते ऋतुराज गायकवाड़
X

ग्राउंडमैन को धक्का देकर दूर हटाते ऋतुराज गायकवाड़ (फोटों सोशल मीडिया)

INd vs SA T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच टी-20 मैच की सीरीज का आखिरी पांचवां मैच रविवार को खेला जाना था, पर मैच बारिश के बाद भेंट चढ़ गया, जिससे सीरीज का फैसला नहीं हो सका और सीरीज को दोंनो टीम के बीच शेयर कर दिया गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को 3.3 ओवर ही खेलने को मिलें जिसमें 2 विकेट खोकर के 28 रन ही बनाए।

इसी दौरान बीच में बारिश आने से मैच रुका तो सलामी बल्लेबाज ऋतुराज डगआउट में बैठ गए जाकर, वहीं मौजूद ग्राउड्मैन उनके साथ फेल्फी लेनें लगा तो गयाकवाड ने उसको धक्का देकर सेल्फी लेने से मना कर दिया, जिस शर्मनाक हरकत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मुकाबले के दौरान एक नजारा ऐसा देखने को मिला, जिसको देख सभी हैरान हो गए, दरअसल बारिश के दौरान एक ग्राउंड्समैन डग आउट में बैठे ऋतुराज गायकवाड़ के पास सेल्फी लेने गया, लेकिन गायकवाड़ ने ग्राउंड्समैन को सेल्फी लेने से मना कर करते हुए उसे धक्का दिया।

उनकी शर्मनाक हरकत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो देखने के बाद क्रिकेट प्रेमी गायकवाड़ की निंदा कर रहे हैं, और जमकर विरोध जता रहे है।

IND vs SA मुकाबले का हाल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारत टीम ने मैच रद्द होने से पहले 28 रन बना लिए थे, इस दौरान सालामी बल्लेबाज़ ईशान किशन ने 7 गेंदों में 15 रन के साथ 2 छक्के भी लगाए। जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ 10 रन बना कर आउट हुए। श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले नाबाद रहे, जबकि कप्तान ऋषभ पंत एक रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। हालां कि इसके बाद बारिश लगातार होती रही, इस वजह से मैच नहीं खेला जा सका, यह सीरीज 2-2 की बराबरी पर रहने के कारण दोनों टीम के बीच शेयर कर दी गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story