×

IND vs SA Series: हनीमून और साउथ अफ्रीका सीरीज एक साथ प्लान कर चुका है ये भारतीय क्रिकेटर! पढ़ें पूरी रिपोर्ट

IND vs SA Series: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई हुई है, जहां टीम इंडिया को T20 वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में तीन अलग-अलग सीरीज खेलनी है

Sachin Hari Legha
Published on: 11 Dec 2023 5:43 PM GMT
IND vs SA Series
X

IND vs SA Series (photo. Social Media)

IND vs SA Series: भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई हुई है। जहां टीम इंडिया को T20 वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में तीन अलग-अलग सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरुआत T20 सीरीज से होनी है, पहला T20 मैच बारिश के कारण पूरी तरीके से रद्द हो गया। जिसके कारण अब तक दौर में एक भी मुकाबला नहीं हुआ है। लेकिन इस बीच एक क्रिकेटर ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

इस गेंदबाज ने मीडिया में बटोरी सुर्खियां

आपको बताते चलें कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई T20 सीरीज के दौरान उनकी शादी भी तय हो गई थी। लेकिन, उन्होंने सीरीज को प्राथमिकता दी और केवल एक मैच के लिए ही अपनी शादी के लिए छुट्टी ले। दरअसल उनकी शादी वाले दिन ही भारत का ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथा T20 मुकाबला था।

अब एक बार फिर से मुकेश कुमार चर्चा में आ चुके हैं, जी हां बताया यह जा रहा है कि मुकेश कुमार अपनी पत्नी के साथ दक्षिण अफ्रीका में ही हनीमून प्लान कर चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान उनकी पत्नी दिव्या सिंह भी मुकेश कुमार के साथ दिखाई दी है। ऐसे में फंस भी अब क्रिकेटर के मजे लेने से नहीं चूक रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी मुकेश कुमार को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी किया जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुकेश कुमार बिहार से बिलॉन्ग करते हैं और उन्होंने नवंबर महीने में ही अपने पितृक गांव काकड़कुंड में ही शादी की। यह गांव बिहार के गोपालगंज जिले में पड़ता है, उनकी शादी बिहार की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ हुई। शादी के दौरान भी मुकेश कुमार काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रहे थे। शादी के बाद उन्होंने यह भी कहा कि जिनके साथ उन्होंने अपने प्यार की पहली पारी की शुरुआत की थी, आज उनके ही साथ उनकी जिंदगी की दूसरी पारी भी शुरू हो रही है।


Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story