×

IND vs SA Test: कोहली की बैटिंग का इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब

IND vs SA Test: विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में अपने प्रदर्शन दिखाया उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। तो वहीं इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने इस पर कमेंट करते हुए उनकी पारी को बहुत ही कमजोर आंका है।

Network

Newstrack NetworkPublished By Shreya

Published on 12 Jan 2022 3:38 AM GMT

IND vs SA Test: कोहली की बैटिंग का इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब
X

विराट कोहली (फोटो साभार- ट्विटर) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

IND vs SA Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और निर्णायक टेस्ट (IND vs SA Cape Town Test) खेला जा रहा है। टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम 223 रनों की पारी खेल ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया की पारी में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 201 बॉल पर 79 रन टीम के लिए जोड़े। इस पारी में विराट ने 12 चौके और एक छक्का भी लगाया। कैप्टन कोहली के इस पारी की सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तारीफ हो रही है। हालांकि इंग्लैंड की बार्मी आर्मी (England's Barmy Army) की तरफ से इस पर एक कमेंट किया गया है। जिस पर भारतीय फैंस ने भी करारा जवाब दिया है।

जाहिर है कि कैपटाउन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में विराट का बल्ला खूब बरसा और उन्होंने 79 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन विराट एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक (Virat Kohli Century) लगाने से चूक गए। वह नवंबर 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतज नहीं जड़ सके हैं। हालांकि जिस तरह से उन्होंने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में अपने प्रदर्शन दिखाया उसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। तो वहीं इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने इस पर कमेंट करते हुए 79 रनों की पारी को बहुत ही कमजोर आंका है।

भारतीय फैंस का बार्मी आर्मी को करारा जवाब

अब जब विराट के खेल पर बार्मी आर्मी की तरफ से टिप्पणी की गई तो भारतीय फैंस कैसे चुप रह सकते थे। फैंस ने भी बार्मी आर्मी की पोस्ट पर जमकर पलटवार किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि पहले खुद ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट क्रिकेट जीतने की तैयारी करो। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा हम भी इंग्लैंड के कैप्टन जो रूट को ऑस्ट्रेलिया में अपना पहला शतक लगाते हुए देखना चाहते हैं। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया जो रूट, बटलर और बेन स्टोक्स के शतक की तुलना में अभी भी कोहली के शतक सबसे अधिक हैं।


यह ट्विटर वॉर यही नहीं रूकी कोहली के फैंस ने उनके सपोर्ट में कहा कि इंग्लैंड पिछले साल आयरलैंड के खिलाफ 71 रन बनाने से पहले ही ऑल आउट हो गई थी। एक अन्य भारतीय फैन ने कहा कि 1 जून 2006 के बाद इंग्लैंड ने 70 टेस्ट हारे हैं। इंतजार करो अब होबार्ट में 71वां टेस्ट भी हारेगी।

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जो रूट का प्रदर्शन

आपको बता दें कि इंग्लैंड टीम के कैप्टन जो रूट (Joe Root) वर्ल्ड के टॉप क्लास क्रिकेटर्स में से एक हैं, लेकिन अब तक वह ऑस्ट्रेलिया में एक भी शतक नहीं जड़ सके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की धरती में 13 टेस्ट में 25 पारियां खेलीं, जिसमें 847 रन बनाए, लेकिन इस दौरान एक भी शतक नहीं लगा सके हैं। इसी को लेकर भारतीय फैंस ने उन पर निशाना साधा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story