×

IND vs SL 1st ODI: कप्तान रोहित ने दिखाई खेल भावना, अपील वापस लेकर इस तरह पूरा कराया विपक्षी कप्तान शनाका का शतक

IND vs SL 1st ODI: रोहित शर्मा के 83 रनों की बदौलत भारत ने 373 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया और इसके बाद श्रीलंका की टीम को 306 रनों पर रोक कर शानदार जीत हासिल की।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 11 Jan 2023 4:41 AM GMT
Rohit sharma  Dasun Shanaka
X

Rohit sharma Dasun Shanaka (photo: social media )

IND vs SL 1st ODI: भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया ने 67 रनों से बड़ी जीत हासिल की है। विराट कोहली के शानदार शतक और कप्तान रोहित शर्मा के 83 रनों की बदौलत भारत ने 373 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया और इसके बाद श्रीलंका की टीम को 306 रनों पर रोक कर शानदार जीत हासिल की। इस मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने खेल भावना का परिचय देते हुए श्रीलंकाई कप्तान दातुन शनाका का शतक पूरा कराया।

इस मैच के आखिरी ओवर में शनाका गेंदबाजी छोर पर क्रीज पार कर चुके थे और शमी ने उन्हें रन आउट (मांकडिंग) कर दिया था,लेकिन रोहित शर्मा ने खेल भावना दिखाते हुए अपील वापस ले ली और इसके बाद शनाका अपना शतक पूरा करने में कामयाब रहे। मैच जीतने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने क्यों यह कदम उठाया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story