×

IND vs SL 3rd ODI: बाउंड्री रोकने के चक्कर में हुआ बड़ा हादसा, स्ट्रैचर से लेकर जाया गया बाहर, देखें वीडियो

IND vs SL 3rd ODI: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहा है। इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और फैंस की सांसे अटक गई।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 15 Jan 2023 11:52 AM GMT
IND vs SL 3rd ODI
X

IND vs SL 3rd ODI: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहा है। इस मैच के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके बाद मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों और फैंस की सांसे अटक गई। यह भयानक हादसा श्रीलंका के फीडलिंग करते समय हुआ। बॉउंड्री पर गेंद रोकने के चक्कर में श्रीलंका के दो फील्डर आपस में बुरी तरह भिड़ गए। जिसके बाद मैदान पर बॉउंड्री के पास दोनों खिलाड़ी उठ नहीं पाए और इन्हें स्ट्रेचर से बाहर ले जाया गया।

43वें ओवर में हुआ ये दर्दनाक हादसा:

बता दें इस मैच के 43वें ओवर में विराट कोहली बल्लेबाज़ी कर रहे थे। चमीका करुणारत्ने के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर कोहली ने जोरदार शॉट मारा, जिसको रोकने के लिए बॉउंड्री पर मौजूद वैंडरसे और बंडारा की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इन दोनों की भिड़ंत इतनी खतरनाक हुई की दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही लेटे रह गए और फिर फिजियो को मैदान पर आना पड़ा। नौबत यहां तक आ गई कि मैदान पर दो स्ट्रेचर मंगाए गए और फिर इन्हें बाहर ले जाया गया। अभी तक दोनों की चोट पर श्रीलंकन टीम की तरफ से कोई आधिकारिक अपडेट नहीं मिला है।

कोहली और गिल ने जड़े शतक:

बता दें इस मैच में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाज़ी की है। टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली ने इस मैच में 85 गेंदों में ही शतक जड़ दिया है। यह उनके वनडे करियर का 46वां शतक रहा। कोहली का यह 74वां अंतरराष्ट्रीय शतक रहा। इस सीरीज में कोहली का यह दूसरा शतक रहा। कोहली से पहले इस मैच में शुभमन गिल ने भी शतक जड़ा है। उन्होंने 116 रन की पारी खेली थी।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इस मैच में हार्दिक पंड्या और उमरान मलिक को आराम दिया गया है। इनकी जगह टीम में सूर्यकुमार यादव और वॉशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है। दूसरी तरफ श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने भी अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किए हैं। बल्लेबाज़ धनंजय डी सिल्वा की जगह अशेन बंडारा को शामिल किया गया है और ऑलराउंडर दुनिथ वेलालगे की जगह वेंडरसे को प्लेइंग 11 में जगह मिली है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story