×

IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच कल आखिरी मैच, शॉ-ईशान नहीं होंगे टीम का हिस्सा!

Ind vs SL: कल टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 22 July 2021 3:16 PM GMT
IND vs SL: श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के लिए कल उतरेगी इंडिया, शॉ-ईशान नहीं होंगे टीम का हिस्सा!
X

टीम इंडिया (फोटो साभार- ट्विटर)

Ind vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज (IND vs SL ODI Series) का तीसरा और आखिरी मुकाबला कल यानी शुक्रवार को खेला जाना है। यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (R. Premadasa International Cricket Stadium) में दोपहर तीन बजे शुरू होगा। इस सीरीज पर टीम इंडिया (Team India) पहले ही 2-0 से अजेय बढ़त बना चुकी है। अब तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम श्रीलंका को क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

माना जा रहा है कि तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में दो बदलाव किए जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरी मुकाबले में ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है। बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने सीरीज के पहले मैच में कमाल की बल्लेबाजी की थी, लेकिन दूसरे मैच में दोनों ही अपना रंग जमाने में नाकामयाब रहे।

पृथ्वी शॉ-ईशान किशन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)



शॉ-ईशान की जगह इन्हें मिल सकता है मौका

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया में पृथ्वी शॉ की जगह देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) या ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को मौका मिल सकता है। दोनों ही खिलाड़ियों ने पहली बार भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। वहीं ईशान किशन की जगह पर संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका मिल सकता है। संजू सैमसन चोट के चलते पहले दोनों मैच में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से फिट हैं।

ये हो सकती है भारत की प्लेइंग 11-

शिखर धवन, देवदत्त पडिक्कल/ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार।

आपको बता दें कि इससे पहले के दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम ने श्रीलंका को बुरी हार का मुंह दिखाया था। पहले मैच में श्रीलंका 7 विकेट से हारी थी, जबकि दूसरे वनडे में टीम इंडिया ने 3 विकेट से हराकर सीरीज पर 2-0 से लीड ले ली।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story