×

श्रीलंका के खिलाफ 'करो या मरो' वाला मैच, टीम इंडिया से इन 2 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय!

IND vs SL Asia Cup 2022: टीम इंडिया में आज दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस मैच को लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं। आज के मैच में जिन खिलाड़ियों में पर गाज गिर सकती हैं वो दो नाम ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 6 Sep 2022 3:04 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2022 3:05 AM GMT)
IND vs SL Asia Cup 2022
X

IND vs SL Asia Cup 2022

IND vs SL Asia Cup 2022: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच मंगलवार यानी आज बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला होने वाला है। इस मैच को लेकर भारतीय टीम पर दबाब ज्यादा नज़र आ रहा है। क्योंकि श्रीलंका सुपर 4 में अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है। अगर वो आज होने वाले मुकाबले में भारत को हरा देगी तो उसका फाइनल का टिकट पक्का हो जाएगा। वहीं टीम इंडिया के यह मुकाबला 'करो या मरो' वाला साबित होगा। अगर इस मैच में भारत को हार झेलनी पड़ी तो एशिया कप में सफर भी यहीं खत्म हो जाएगा। ऐसे में टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर इस मैच में प्रेशर रहेगा।

इन 2 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय!

टीम इंडिया में आज दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस मैच को लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहते हैं। आज के मैच में जिन खिलाड़ियों में पर गाज गिर सकती हैं वो दो नाम ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल। इन दोनों खिलाड़ियों ने एशिया कप ही नहीं इससे पहले भी टीम इंडिया को कई मौकों पर निराश किया है। फिर भी इन्हे लगातार चांस मिल रहे हैं। लेकिन अब श्रीलंका के खिलाफ इस 'करो या मरो' के मुकाबले के लिए इनका नाम कटना बिल्कुल तय माना जा रहा है।

कार्तिक-अश्विन की टीम में होगी वापसी:

बता दें अगर इन दोनों खिलाड़ियों को बाहर रखा जाएगा तो इनकी जगह दिनेश कार्तिक और आर. अश्विन को जगह मिलनी तय मानी जा रही है। इन दोनों खिलाड़ियों के पास काफी अनुभव है। इसके साथ दोनों मैच विनर खिलाड़ी का तमगा ले चुके हैं। कार्तिक को पहले दो मैचों में टीम में रखा था, लेकिन एक ही गेंद खेलने का मौका मिला था। वहीं अश्विन तीनों मैचों से बाहर बैठे हैं। ऐसे में आज टीम इंडिया ये बड़ा बदलाव करके श्रीलंका को हारने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

कोहली पर सारा दारोमदार:

दुबई के मैदान पर होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहेगा। क्योंकि इस समय पूर्व कप्तान विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। जब विराट कोहली फॉर्म में होते हैं तो बड़े-बड़े ग्राउंड उनके आगे बौने साबित हो जाते हैं। अगर टीम इंडिया को आज का मुकाबला जीतना है तो कोहली को रन जरूर बनाने होंगे। वरना टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है।

ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, आर.अश्विन, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story