इन तीन श्रीलंकाई बल्लेबाजों से रहना होगा भारत को सावधान! 200 की स्ट्राइक रेट से बना रहे हैं रन

IND vs SL Asia Cup 2022: इस मैच में श्रीलंका का पूरा दारोमदार तीन खिलाड़ियों पर रहने वाला है। इसमें ओपनर बल्लेबाज़ कुशाल मेंडिस, भानुका राजपक्षे और कप्तान दासुन शनाका का नाम शामिल है। ये तीनों ही खिलाड़ी जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं। ये बेखौफ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 6 Sep 2022 3:58 AM GMT
IND vs SL Asia Cup 2022
X

IND vs SL Asia Cup 2022

IND vs SL Asia Cup 2022: एशिया कप में मंगलवार को इस बार के टूर्नामेंट का सबसे महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा। इसमें टीम इंडिया की भिड़ंत श्रीलंका से होगी। भले ही खिलाड़ियों के लिहाज से भारत का पलड़ा भारी नज़र आता है। क्योंकि भारत के पास इस समय दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ रोहित शर्मा, कोहली, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या टीम में शामिल है। लेकिन दूसरी तरफ श्रीलंका के पास भी कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जो किसी भी गेंदबाज़ी आक्रमण की धज्जियां उड़ाने की हिम्मत रखते हैं। चलिए हम आपको बताते श्रीलंका के उन तीन खिलाड़ियों के बारे में अगर उनका बल्ला चला तो टीम इंडिया के लिए खड़ी हो जाएगी मुसीबत...

श्रीलंका से भारत को रहना होगा सावधान:

श्रीलंका ने एशिया कप की शुरुआत में अपना पहला ही मुकाबला अफ़ग़ानिस्तान जैसी कमजोर टीम के सामने गंवा दिया था। लेकिन उसके बाद श्रीलंका ने जबरदस्त वापसी करते हुए पहले बांग्लादेश को हराया। उसके बाद सुपर 4 के मुकाबले में अफ़ग़ानिस्तान को मात देकर ग्रुप मैच में मिली हार का बदला भी चुकता कर दिया। इन दोनों मुकाबलों में श्रीलंका की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की। दोनों ही मैचों में एक समय श्रीलंका मैच हारती दिखने लगी थी। लेकिन टीम के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ों ने अपने दम मैच का पासा पलटते हुए श्रीलंका को जीत दिलाई। आज के मैच में टीम इंडिया को भी श्रीलंका के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों से सावधान रहना होगा।

इन तीन खिलाड़ियों पर रहेगा श्रीलंका का दारोमदार:

इस मैच में श्रीलंका का पूरा दारोमदार तीन खिलाड़ियों पर रहने वाला है। इसमें ओपनर बल्लेबाज़ कुशाल मेंडिस, भानुका राजपक्षे और कप्तान दासुन शनाका का नाम शामिल है। ये तीनों ही खिलाड़ी जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं। ये बेखौफ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं टीम के नंबर तीन बल्लेबाज़ चरित असालंका अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। वो श्रीलंका की कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं। ऐसे में हो सकता है आज के मैच में उनको टीम से बाहर किया जाए।

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग-11

दासुन शानाका (कप्तान), कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), चारित असालंका, दानुष्का गुणाथिलका, भानुका राजपक्षे, वानिंदु हसारंगा, चामिका करुणारत्ने, महीष तीक्षणा, असिता फर्नांडो, दिलशान मधुशनका.

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story