×

IND vs SL: क्रुणाल पंड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला स्थगित

Krunal Pandya Corona Positive: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Shreya
Published on: 27 July 2021 11:34 AM GMT
IND vs SL: क्रुणाल पंड्या हुए कोरोना पॉजिटिव, T20 सीरीज का दूसरा मुकाबला स्थगित
X

 क्रुणाल पंड्या (फाइल फोटो साभार- ट्विटर)

Krunal Pandya Corona Positive: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जो कि श्रीलंका दौरे (Sri Lanka Tour) पर गई टीम इंडिया का हिस्सा हैं। क्रुणाल के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कोलंबो में होने वाले टी20 के दूसरे मैच (T20 Series 2nd Match) को स्थगित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच आज यानी मंगलावर को टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना था। लेकिन क्रुणाल पंड्या के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे बुधवार तक के लिए टाल दिया गया है। अब यह मैच बुधवार 28 जुलाई को खेला जाएगा। फिलहाल टीम के सभी खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

पहले मुकाबले में इंडिया को मिली जीत

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम मेजबान टीम के खिलाफ अभी तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। भारत और श्रीलंका के बीच अब तक इस सीरीज का एक मुकाबला खेला गया है, जिसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी और इसी के साथ सीरीज पर 1-0 से लीड बना ली है। पहले टी20 मैच में भारत ने श्रीलंका को 38 रनों से हार का मुंह दिखाया था। पहले मुकाबले में क्रुणाल ने एक विकेट टीम की झोली में डाला था।

वहीं, इससे पहले भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी, जिसे टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम कर लिया था। वहीं, दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया में भी हाल ही में ऋषभ पंत के अलावा 2 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि ऋषभ पंत ने कोरोना को मात दे दी है और टीम से जुड़ गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story